»   » #Trouble: संजय दत्त का ये 'कैटरीना फैसला' सलमान को बौखला देगा!

#Trouble: संजय दत्त का ये 'कैटरीना फैसला' सलमान को बौखला देगा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक तो संजय दत्त सलमान खान के गुस्से से परेशान हैं लेकिन अब लगता है कि उन्होंने भी सोच लिया है कि जो होता है हो जाए, वो मस्त रहेंगे और ज़बर्दस्त रहेंगे। तभी तो उन्होेंने एक ऐसा फैसला लिया है जिसे सुनकर सलमान खान बौखला जाएंगे।

संजय दत्त की मानें तो कैटरीना कैफ उनकी बायोपिक में मान्यता के किरदार के लिए परफेक्ट रहेंगी। इतना ही नहीं रणबीर कपूर को भी उन्होंने इस बात के लिए कन्विंस कर लिया है।
[सलमान ने लिया यू टर्न...पर कैटरीना को मिला है KHAN प्रॉमिस!] 

इसका मतलब है कि दत्त बायोपिक के लिए रणबीर कैटरीना का साथ आना लगभग फाइनल है। इतना ही नहीं, कैटरीना कैफ राजकुमार हिरानी की फिल्म हाथ से नहीं जाने देंगी। वो भी तब जब कि फिलहाल उनके हाथ में कोई प्रोजेक्ट नहीं है।

अब देखना तो बस ये है कि सलमान खान के कान तक ये खबर पहुंचने के बाद क्या होगा। क्योंकि वो पहले ही इस बात से नाखुश थे कि संजय दत्त ने अपनी बायोपिक के लिए रणबीर कपूर को चुना है।
[नशे में धुत आधी रात पहुंचे सलमान...कैटरीना के घर किया तमाशा] 

लेकिन इधर संजू का मानना है कि रणबीर कैट इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। मिलिए उन जोड़ियों से जो ब्रेकअप के बाद हो गईं सुपरहिट -
 

रणबीर - कैटरीना

सबको उम्मीद थी कि जग्गा जासूस के मोरक्को शूट में कुछ कमाल तो हो जाएगा। खास तौर से तब जब कैटरीना कैफ इस रिश्ते को दूसरा चांस देने पर अड़ी हुई थीं। फिर रणबीर ने तय किया कि अब से नो कैट लेकिन दोनों फिर साथ में फिल्म करने वाले हैं।

आदित्य - श्रद्धा

आदित्य - श्रद्धा ब्रेकअप के बाद ओके जानू में साथ नज़र आएंगे। लेकिन उनकी जोड़ी के लिए फैन्स में जो दीवानगी है उसे देखकर अभी से फिल्म को सुपरहिट कहा जा रहा है।

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

ये हमारी फेवरिट जोड़ी है। कसम से। जितने ओरिजिनल ये दोनों लगते हैं स्क्रीन पर कोई मान ही नहीं सकता कि इनका कभी ब्रेक अप भी हुआ था।

सलमान खान- कैटरीना कैफ

हालांकि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे ऐसा किसी ने कभी नहीं कहा लेकिन फिर भी....खैर कैट को रणबीर मिल गए लेकिन एक था टाइगर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन याद कर लीजिए!

अभिषेक बच्चन - रानी मुखर्जी

दोनों के करियर की बेस्ट फिल्में इन्होंने एक साथ की हैं। कुछ ब्रेक अप के पहले और कुछ ब्रेक अप के बाद। और ये कहना पड़ेगा कि साथ में इनकी एनर्जी पता नहीं कहां पहुंच जाती है।

करीना कपूर - ऋतिक रोशन

मीडिया में हमेशा इनके अफेयर की चर्चा रही पर किसी ने माना नहीं। हालांकि करीना ऋतिक के लिए कल हो ना हो रिजेक्ट कर चुकी हैं। इन्हें साथ देखने के लिए ऑडियंस आज भी कुछ भी कर सकती है।

शाहिद कपूर - करीना कपूर

कुछ कहना है....मतलब नहीं...बताइये ज़रा...हमें कुछ भी कहने की ज़रूरत है क्या? आप भी और हम भी बस उड़ता पंजाब का इंतज़ार कर रहे हैं।

अक्षय कुमार - शिल्पा शेट्टी

इन दोनों की धड़कन में केमिस्ट्री देखिए जनाब। इतनी किलर केमिस्ट्री। हालांकि ब्रेक अप के बाद इन दोनों को एक दूसरे का चेहरा भी देखना गवारा नहीं था।

रणवीर सिंह - अनुष्का शर्मा

दोनों के बीच अब सब नॉर्मल है। दोनों अपनी लव लाइफ में मस्त हैं और इनकी केमिस्ट्री दिल धड़कने दो के ट्रेलर में ही दिख रही है। जिसके साथ पहले प्यार करो उससे कभी ना व्यापार करो वाला रूल याद है?

English summary
Sanjay Dutt keen on casting Katrina Kaif as Maanyata Dutt opposite Ranbir Kapoor.
Please Wait while comments are loading...