»   » ALERT: केवल 10 मिनट और हो जाएगी ये सुपरस्टार की तस्वीर #Viral

ALERT: केवल 10 मिनट और हो जाएगी ये सुपरस्टार की तस्वीर #Viral

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त ने हाल ही में अपने घर को पैक कर लिया है। क्योंकि वो अपनी बिल्डिंग के बेसमेंट में अपनी आने वाली फिल्म के लिए ट्रेनिंग कर रहे थे और उनकी तस्वीरें लीक हो गई थीं। 

संजू बाबा नहीं चाहते कि उनकी तस्वीरें फिलहाल बाहर आए। लेकिन उनकी पहली फिट तस्वीर बाहर आ चुकी है और उनको देख कर आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये वही संजय दत्त हैं। 
[CLEAR HAI: संजय दत्त के लिए हीरोइन नहीं बेटी चाहिए] 

संजय दत्त ने हाल ही में डब्बू रतनानी के लिए एक फोटोशूट किया है और इस लुक में वो बेहतरीन लग रहे हैं। थोड़ी ही देर में उनकी ये धमाकेदार तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होने वाली हैं। 

संजय दत्त सिद्धार्थ आनंद की फिल्म के लिए तैयार हो रहे हैं और फिल्म का नाम है बदला और ये एक बाप - बेटी के रिश्ते पर आधारित फिल्म है। फिल्म में संजय दत्त और उनकी बेटी बॉक्सर बने हैं पर दोनों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं हैं। इसके लिए काफी फाइट सीन भी होंगे। वहीं फिल्म में उनकी बेटी का किरदार एक बागी गुस्सैल बेटी का है। 

यहां देखिए बाबा की आने वाली फिल्में -
 

मार्को भाऊ

इस फिल्म को पहले विधु विनोद चोपड़ा की बहन डायरेक्ट करने वाली थीं। और फिर खबरें थीं कि सिद्धार्थ आनंद ही इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

बदला

बदला में हीरोइन के लिए कृति सैनन और अथिया शेट्टी में टक्कर चल रही है। संजय दत्त अड़ गए हैं कि फिल्म की हीरोइन अथिया शेट्टी ही होंगी। और अब उन्हें समझाना नामुमकिन ही लग रहा है। इसका मतलब है कि कृति सैनन को स्टार किड ना होने की कीमत आखिर चुकानी ही पड़ी।

तुरुंग

तुरुंग एक मराठी शब्द है जिसका मतलब है जेल। और माना जा रहा था कि संजय दत्त इसी नाम की कहानी जेल में लिख रहे हैं जिस पर अपडेट वो चिट्ठियों के ज़रिए विधु विनोद चोपड़ा को देते थे।

कोलाबा हाइट्स

ये तीसरा नाम है जो संजय दत्त की कंपनी ने रजिस्टर कराया है। और ये उस जगह से मिलता है जहां संजय रहते हैं। संजय इंपेरियल हाइट्स के एक अपार्टमेंट में रहते हैं।

मुन्नाभाई चले अमरीका

सबसे इंटरेस्टिंग खबर है मुन्नाभाई के तीसरे पार्ट की। दरअसल इस फिल्म पर भी तेज़ी से काम चल रहा है। खबरें आती हैं कि फिल्म बंद हो गई है पर खबरें ये भी हैं कि साला खड़ूस के बाद इस पर काम शुरू हो चुका है।

पावर

राजकुमार संतोषी की ये फिल्म काफी समय से अटकी पड़ी है। और फिल्म में संजय दत्त और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म 2015 में रिलीज़ होने वाली थी।

हंसमुख पिघल गया

ये फिल्म संजय दत्त प्रोड्यूस कर रहे थे और उनके साथ फिल्म में थे अमिताभ बच्चन। लेकिन संजय की सज़ा के बाद सारा काम बंद हो गया था। उम्मीद है कि फिल्म पर फिर से काम शुरू होगा।

टोटल धमाल

टोटल धमाल, धमाल का तीसरा पार्ट है और फिल्म पर काफी काम हो चुका था। अगर सब कुछ ठीक रहा तो संजय दत्त इस पर भी काम शुरू कर देंगे।

शुद्धि

शुद्धि की खबरें तब पक्की हुईं जब संजय दत्त की पैरोल पर करण जौहर और करण मल्होत्रा उनसे मिले। हालांकि खबरें ये भी हैं कि उन्होंने इस रोल को फिल्हाल साइड में रखा हुआ है।

English summary
Sanjay Dutt is Back with this amazing look See Pic.
Please Wait while comments are loading...