»   » CONFIRM: मार्च में संजय दत्त रिहा, होली पार्टी सलमान की तरफ से

CONFIRM: मार्च में संजय दत्त रिहा, होली पार्टी सलमान की तरफ से

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] बॉलीवुड में संजय दत्त की घरवापसी काफी बड़ा इवेंट माना जाएगा। क्योंकि कुछ भी हो, बॉलीवुड को संजय दत्त से प्यार बहुत है। जब संजय दत्त पहली बार जेल गए थे तो पूरे बॉलीवुड ने उनका साथ दिया था बस एक अजय देवगन को छोड़कर। देखिए तस्वीर। खैर संजय दत्त की जेल की सज़ा अब निश्चित रूप से मार्च में खत्म हो रही है।
[ALSO READ: संजू ने रणबीर के लिए रिजेक्ट की सुलतान?]

इस बात का खुलासा खुद यरवदा जेल के जेलर ने किया है। और अब संजय दत्त आराम से एक मुक्त नागरिक की तरह घूम सकते हैं। और जब होली घर पर ही मनेगी तो पार्टी सलमान खान की तरफ से ही होनी चाहिए क्योंकि उन्होंने कहा था कि जब संजू सज़ा काट लेगा तब हम दोनों पार्टी करेंगे।
[डियर संजू...With Love सल्लू...सलमान का letter]

जब तक संजय दत्त पैरोल पर थे, सलमान खान ने संजय दत्त के साथ पार्टी नहीं की। ऐसा सलमान खान का कहना है। गौरतलब है किसंजय दत्त को जेल की सज़ा से 6 महीने की रिवायत दी जाएगी। उन्हें 112 दिन की छुट्टियां तोहफे में मिली है।

हालांकि इस अवधि में उन्होंने कितनी पैरोल ली है इसका भी हिसाब कर लिया जाए -

मार्च में मिलेगी छुट्टी

मार्च में मिलेगी छुट्टी

अगर किसी कैदी का बर्ताव साल भर काफी अच्छा रहा तो फिर उसे 30 दिन की छुट्टी मिल जाती है। और यही गणित लगाकर उनके पास करीब 6 महीने की छुट्टियां हो रही हैं जिसे उनके सज़ा की अवधि से काट लिया जाएगा।

पैरोल का प्रावधान

पैरोल का प्रावधान

कानून में ये कहीं नहीं लिखा कि पैरोल का प्रावधान क्या इन छुट्टियों के साथ एडजस्ट होता है या नहीं। संजय दत्त को साढ़े तीन साल की सजा काटनी थी, जिसमें संजय ने करीब 3 महीने परोल में बिता लिए हैं।

बार बार छुट्टी

बार बार छुट्टी

हाल ही में संजय दत्त फिर एक महीने की छुट्टी पर गए थे और इसकी वजह थी उनकी बेटी की सर्जरी। इस बात के लिए उनका काफी विरोध भी हुआ था। जानिए इससे पहले संजय को कब-कब मिली पैरोल।

अक्टूबर 2013

अक्टूबर 2013

अक्टूबर 2013 में मेडिकल ग्राउंड पर 28 दिन के लिए संजय दत्त जेल से बाहर आए इसके बाद दिसंबर 2013 में बीमार पत्नी मान्यता की देखभाल के लिए 28 दिन के लिए जेल से बाहर आए।

जनवरी 2014

जनवरी 2014

जनवरी 2014 में पत्नी की बीमारी के आधार पर फिर 28 दिन की फिर छुट्टी मिली और अक्टूबर 2014 में 14 दिन की छुट्टी ली जिसे बाद में और 14 दिनों के लिए बढ़ाया गया।

 अप्रैल 1993

अप्रैल 1993

पहली बार संजय दत्त 19 अप्रैल 1993 को जेल गए थे, लेकिन 18 दिन के अंदर ही उनको जमानत भी मिल गई थी। दूसरी बार वो 12 महीने 18 दिन जेल में रहे।

31 जुलाई

31 जुलाई

दो साल बाद उन्हें तीसरी बार फिर जेल जाना पड़ा। 31 जुलाई को वो तीसरी बार जेल गए और 22 दिन जेल में रहने के बाद 22 अगस्त को उनकी रिहाई हुई।

22 अक्टूबर

22 अक्टूबर

लेकिन दो महीने बाद ही उन्हें चौथी बार जेल जाना पड़ा। 22 अक्टूबर को जेल जाने के बाद एक बार फिर वो 29 नवंबर को जेल से रिहा होने में कामयाब रहे। चौथी बार उन्हें एक महीना 8 दिन की जेल काटनी पड़ी।

17 महीने

17 महीने

चार बार में संजय दत्त ने 17 महीने 6 दिन की सज़ा जेल में काटी है। पिछली बार वो नए साल पर पैरोल पर बाहर आए थे।

 6 महीने पहले

6 महीने पहले

कुछ महीने पहले एक बार फिर संजय दत्त एक महीने की पैरोल पर बाहर आए और इस बार वजह उनकी बेटी की नाक की सर्जरी थी। अब तो खैर उनकी सज़ा ही 6 महीने पहले खत्म हो जाएगाी।

English summary
Sanjay Dutt imprisonment term ends in March first week and then he is a free man to party with Salman Khan, latter says.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos