»   » ALERT: संजय दत्त की तैयारी.. अक्षय कुमार, टाईगर श्राफ को देंगे ACTION में टक्कर!

ALERT: संजय दत्त की तैयारी.. अक्षय कुमार, टाईगर श्राफ को देंगे ACTION में टक्कर!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय दत्त एक बार फिर अपनी फिल्मों में मशगूल हो चुके हैं। जेल से बाहर आते ही संजय दत्त के पास फिल्मों की बाढ़ सी लग आई है। बहरहाल, संजय दत्त 'बैंग बैंग' डाइरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं।

सूत्रों की मानें तो संजय दत्त इस फिल्म के लिए मार्सल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेने वाले हैं। फिल्म में उनका जो किरदार है, उसे कमांडो के स्तर का एक्शन दिखाना है। लिहाजा, जून से संजय दत्त की ट्रेनिंग शुरू कर दी जाएगी।

DHOOM 4 ही नहीं.. ये भी होगी नई 'एक्शन' सीरीज.. HINT: टाईगर श्राफ

संजय दत्त इस फिल्म के लिए कंमाडो जैसी ट्रेनिंग लेने वाले हैं। यह ट्रेनिंग सेशन काफी लंबा चलने वाला है। सिद्धार्थ आनंद इस स्क्रिप्ट पर पिछले 6 महीने से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा- यह ऐसा मार्सल आर्ट्स है, जिससे आप सिर्फ तीन मूव में सिर्फ हाथों से किसी की जान ले सकते हैं।

यह पूरी फिल्म संजय दत्त के इर्द- गिर्द घूमती है। फिल्म इसी साल फ्लोर पर आ जाएगी। बहरहाल, हमें पता है संजय दत्त के लिए यह ट्रेनिंग, यह फिल्म आसान नहीं होने वाली। कोई शक नहीं कि आज बॉलीवुड के पास टाईगर श्राफ और अक्षय कुमार जैसे एक्शन हीरो हैं। ऐसे में संजय दत्त अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं, देखना दिलचस्प होगा।

यहां जानते हैं बॉलीवुड के सुपर एक्शन हीरो-

संजय दत्त

संजय दत्त

संजय दत्त अब कितना एक्शन कर पाएंगे.. यह हमें नहीं पता। लेकिन हां कई बॉलीवुड फिल्मों में हमने उन्हें धमाकेदार एक्शन करते देखा है। एक्शन दृश्यों को वे अच्छे से निभाते हैं। उनकी बॉडी लैंग्वेज परफेक्ट लगती है।

टाईगर श्राफ

टाईगर श्राफ

टाईगर श्राफ ने फिल्म के लिए मार्सल आर्ट्स की स्पेशल ट्रेनिंग ली है। बता दें, फिल्म में टाईगर ने जबरदस्त एक्शन सीन्स दिए हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

इन्हें यूं ही खिलाड़ी नहीं कहते.. बल्कि अक्षय कुमार ने अपनी हर फिल्म से बताया है कि वे बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो हैं।

अजय देवगन

अजय देवगन

अपनी पहली फिल्म से ही अजय देवगन ने जता दिया था कि एक्शन करना उनके खून में हैं। गंभीर भूमिकाओं के इतर अजय देवगन को एक्शन अवतार में देखना फैंस को बेहद पसंद है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक ने बॉलीवुड में एक कंप्लिट पैकेज के रूप में एंट्री ली थी। लवर बॉय के अलावा एक्शन हीरो के रूप में ऋतिक बेस्ट हैं। धूम 2 तो आपने देखी ही होगी..

सनी देओल

सनी देओल

एक्शन हीरो की बात हो और सनी देओल का जिक्र न हो.. तो ये नाइंसाफी है। इनका तो एक डॉयलोग..10 एक्शन सीन के लिए काफी है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान को रोमांटिक और एक्शन दोनों तरह की फिल्मों में पसंद किया गया। वांटेड, दबंग और एक था टाइगर जैसी एक्शन फिल्मों की वजह से वे अपने करियर के शिखर पर पहुंच गए।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम

जॉन की हालिया रिलीज फिल्म रॉकी हैंडसम भी एक एक्शन फिल्म थी। सही कहा जाए तो जॉन अपनी एक्शन फिल्मों की वजह से ही फैंस के बीच पॉपुलर रहे हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा

एक विलेन, ब्रदर्स और अब बैंग बैंग 2.. सिद्धार्थ भी इस लिस्ट में शामिल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

English summary
Sanjay Dutt is all set to start work on his next with Bang Bang director Siddharth Anand first.
Please Wait while comments are loading...