»   » Dear संजू.....With Love सल्लू...सलमान ने संजय दत्त को लिखा खत

Dear संजू.....With Love सल्लू...सलमान ने संजय दत्त को लिखा खत

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान और संजय दत्त बहुत अच्छे दोस्त हैं और संजय दत्त आज कल जेल में हैं ये तो सब जानते हैं लेकिन अगर कुछ नहीं जानते वो ये कि जेल से संजय दत्त अपने दोस्तों को खत लिखते हैं और उन्हें उनके जवाब भी मिलते हैं। सलमान खान ने संजय दत्त को हाल ही में एक खत लिखा और उस खत को लिखने में उनकी मदद की सोनाक्षी सिन्हा। 

अब सोना और सलमान की बॉन्डिंग तो सब जानते हैं। यूं ही थोड़ी उन्हें बॉलीवुड की लेडी दबंग कहा जाता है, इसके कई कारण हैं। सलमान खान भले ही लोगों को अच्छे लगे या बुरे लेकिन अपने दोस्तों के साथ वो हमेशा खड़े मिलते हैं। और सलमान का लेटर पाकर संजू बाबा भी खुश हो गए होंगे। वैसे भी वो जेल में भले ही हैं लेकिन पूरा बॉलीवुड हमेशा उनके साथ खड़ा रहता है।

और सलमान खान उनके करीबी लोगों में से हैं। बल्कि कई लोग कई कारण देते हैं कि क्यों है वो बॉलीवुड के GOOD वाले BAD BOY हालांकि हमें एक और खत मिला जो सलमान ने खुद लिखा था 1990 में। जानिए कि सोनाक्षी ने कैसे की सलमान की मदद और क्या लिखा है इस खत में - 

संजू के सलमान

सलमान खान संजय दत्त से मिलने जेल में गए थे और ये तस्वीर भी तब की ही है। हालांकि तब तक सलमान किसी भी कानूनी पचड़े से दूर ही थे। 

सोना ने की मदद

खत लिखते लिखते सलमान की हैंडराइटिंग काफी खराब हो गई थी और कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि उन्होंने क्या लिखा है तो फिर उन्होंने बोला और सोना ने उनका ये काम किया।

एक और खत

सलमान की एक और चिट्ठी बड़ी फेमस है। ये चिट्ठी सलमान खान ने अपने फैन्स के लिए लिखी थी मैंने प्यार किया की रिलीज़ के बाद। और इसे देखकर फैन्स आज भी खुश हो जाते हैं।

स्टार बनाने का शुक्रिया

इस चिट्ठी में उन्होंने अपने सभी चाहने वालों को एक बड़ा सा थैंक्यू कहा है। उन्होंने मैंने प्यार किया की सफलता के बाद अपने फैन्स को एक चिट्ठी लिख कर कहा कि इस फिल्म को इतनी बड़ी हिट बनाने के लिए वो शुक्रगुज़ार हैं।

किया था वादा

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी वादा किया कि अपनी हर फिल्म में अपना 100 परसेंट देंगे क्योंकि उनके हर काम की तुलना मैंने प्यार किया से की जाएगी। इसलिए वो कोशिश करेंगे उनकी हर फिल्म दर्शकों को इतनी ही पसंद आए।

करियर पर फोकस

सलमान ने इस खत में ये भी लिखा है कि वो अपने करियर पर पूरा फोकस करेंगे क्योंकि उन्हें पता  है कि फैन्स उनसे बेहतरीन फिल्मों की उम्मीद करेंगे और वो उन्हें कभी निराश नहीं करेंगे।

प्यार ना होगा कम

सलमान ने अपने फैन्स को बताया था कि वो उनसे कितना प्यार करते हैं और ये भी वादा लिया था कि फैन्स उन्हें कभी प्यार करना कम ना करें वरना वो काम नहीं कर पाएंगे।

स्टार नहीं हूं पर आपका हूं

सलमान ने ये भी लिखा कि मैं कोई स्टार नहीं हूं पर एक चीज़ की कद्र करता हूं कि आप सब लोगों ने मिलकर मुझे स्टार बना दिया है। दिल से शुक्रिया।

बनेगा सलमान का म्यूज़ियम

MUST READ

सलमान फैन्स के म्यूज़ियम में ये 9 चीज़ें! 

 

English summary
Salman Khan writes a letter to Sanjay Dutt and the details will not make you surprised.
Please Wait while comments are loading...