»   » 2017 DHAMAKA: सलमान के दो सीक्वल बैक 2 बैक, सुलतान के बाद!

2017 DHAMAKA: सलमान के दो सीक्वल बैक 2 बैक, सुलतान के बाद!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान ने हाल ही में अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात की और इसे सुनकर फैन्स काफी खुश होने वाले हैं। दरअसल, सलमान खान सुलतान तक तो बुक हैं क्योंकि फिल्म के लिए वो 15 किलो वज़न बढ़ा रहे हैं ऐसे में कोई और रोल करना नामुमकिन है।

फिर इसके बाद सलमान को शेप में आने के लिए भी थोड़ा टाइम चाहिए होगा। लेकिन अब उन्होंने 2017 के दो प्रोजेक्ट कन्फर्म कर दिए हैं। सुलतान के बाद होगी अतुल अग्निहोत्री की फिल्म जो और इसके बाद वो अरबाज़ खान के साथ काम करेंगे।

लेकिन खबर इतनी ही नहीं है जनाब, सलमान खान पूरे 10 प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जानिए क्या है सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट - 
 

बॉडीगार्ड 2

बॉडीगार्ड 2

हालांकि अभी कोई बात नहीं करना चाह रहा है पर माना जा रहा है कि अतुल अग्निहोत्री का अगला प्रोजेक्ट बॉडीगार्ड का सीक्वल ही है। और लवली सिंह की प्रेम कहानी तैयार है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की फिल्म 2016 में आ जाती पर सलमान को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने बदलाव मांगे। अब स्क्रिप्ट भी तैयार है और सलमान भी!

शेर खान

शेर खान

अगर लोगों को याद हो तो सोहेल खान की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी लेकिन सलमान को इस पर और रिसर्च करवानी थी। सूत्रों की मानें तो फिल्म का काम हो चुका है।
तस्वीर - एनडीटी के सौजन्य से

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

किक 2

किक 2

सलमान खान किक 2 की कहानी खुद लिख रहे हैं। हालांकि पिछली बार उन्होंने वीर की कहानी लिखी थी तो हाल बुरा था लेकिन फिर भी सलमान खान की फिल्म है...लोग यूं ही देख लेते हैं!

वांटेड 2

वांटेड 2

प्रभुदेवा काफी समय से वांटेड का सीक्वल बनाना चाह रहे हैं और माना जा रहा है कि सलमान खान भी इस फिल्म के सीक्वल में काफी इंटरेस्टेड हैं।

रेडी 2

रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

ए आर मुरगुदास

ए आर मुरगुदास

गजनी डायरेक्टर काफी समय से सलमान के साथ काम करना चाह रहे हैं और आखिरकार उनका ये अरमान पूरा हो गया।

कत्थी रीमेक

कत्थी रीमेक

अगर सब कुछ ठीक रहा तो सलमान खान कत्थी रीमेक में काम करेंगे। ये साउथ की सुपरहिट फिल्म थी।

धूम 4

धूम 4

ये अफवाह इतनी बड़ी है कि अगर सच निकली तो कोई हज़म नहीं कर पाएगा--->[धूम 4 में ऐश Out तो सलमान IN...ऐश IN तो ऋतिक फाइनल]

English summary
Salman Khan upcoming films in 2017 after Sultan.
Please Wait while comments are loading...