»   » "सलमान खान को इस देश में मुस्लिम सेलिब्रिटी होने की सज़ा मिल रही है"

"सलमान खान को इस देश में मुस्लिम सेलिब्रिटी होने की सज़ा मिल रही है"

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान को लेकर सलीम खान ने खुलकर बोला है और इस बार वो उनके साथ हैं। पिछली बार उन्होंने मौके की नज़ाकत देखेते हुए सलमान का विरोध किया था। लेकिन अब एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सलीम खान ने कहा कि सलमान ऐसा कहने वाले इकलौते नहीं हैं और उन्हें सेलिब्रिटी होने के कारण निशाना बनाया जा रहा है।
 

salman khan yakub memon controversy

सलमान खान हाल ही में 1993 बम ब्लास्ट के आरोपी याकूब मेमन के समर्थन में ट्वीट करने के बाद लोगों की आलोचनाओं का शिकार बने थे। लेकिन सलीम खान ने साफ किया कि ऐसा कहने वाले सलमान कोई अकेले नहीं है। संभवत: इसे कहने का उनका तरीका थोड़ा बचकाना और अर्थहीन है।
[जानिए बजरंगी भाईजान के नशे में सलमान ने क्या कहा!] 

मुंबई बम विस्फोट के दोषी याकूब मेमन की सजा-ए-मौत का विरोध करने के कारण उपजे विवाद पर सलीम खान ने कहा कि वो इसकी निंदा करने वाले पहले शख्स हैं। लेकिन सलमान ने कोई नई बात नहीं की थी नसीरुद्दीन शाह, शत्रुघ्न सिन्हा, न्यायमूर्ति मार्कंडेय काटजू जैसे कई लोगों ने ऐसी ही बातें कही हैं।
[फैन्स ने जमकर सलमान को धोया...कहा पाकिस्तान ही जाएंगे!] 

सलीम खान यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि आप जब सलमान को लेकर बोलते हैं, तो आपको ज्यादा लोकप्रियता मिलती है, क्योंकि वह एक बड़े सितारे हैं। लेकिन लोग उनके बारे में लिखकर लोकप्रियता हासिल करते हैं। सलमान ने ट्वीट किया था कि याकूब को उसके भाई टाइगर मेमन के अपराध की सजा नहीं मिलनी चाहिए।

English summary
Salman Khan targeted for being a celebrity says Salim Khan on Yakub tweet controversy.
Please Wait while comments are loading...