»   » न वो मुझे पसंद करती थी..न उसका कुत्ता..परिवार तो दूर की बात है : सलमान खान

न वो मुझे पसंद करती थी..न उसका कुत्ता..परिवार तो दूर की बात है : सलमान खान

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ भी कहो..सलमान खान हैं तो बड़े ही सेंसेटिव इंसान। इसी के साथ जब उन्हें कुछ बोलना होता है तो वो बोल ही देते हैं, कभी भी अपने दिल में कुछ दबाकर नहीं रखते। उन्हें जो बोलना होता है मुंह पर बोल देते हैं फिर चाहे बाद में कुछ भी होता रहे।

फिर चाहे वो उनके लव रिलेशन हो या फिर किसी फिल्म के बारे में। बात की जाए उनके लव रिलेशन की तो वो भी किसी से छुपे नहीं हैं। ऐश्वर्या से लेकर कैटरीना तक के साथ उनके अफेयर के बारे में काफी सुर्खियों ने जगह ली है। लेकिन हाल ही में सलमान ने अपने एक और प्यार के बारे में खुलासा किया है।

सलमान ने एक चैट शो के दौरान अपने 16 साल की उम्र वाले प्यार का खुलासा किया। लेकिन यहां भी सलमान के प्यार की Sad Ending ही थी। नीचे पढ़ें सलमान ने क्या क्या कहा..

नहीं बता पाए दिल की बात

नहीं बता पाए दिल की बात

जी हां..जब सलमान 16 साल के थे तो उस समय एक लड़की उनके सपनों की रानी बन चुकी थी। सलमान ने बातचीत में बताया कि जब वो 16 साल के थे तो एक लड़की को काफी पसंद करते थे, लेकिन वो कभी भी अपने दिल की बात उसे बता नहीं पाए।

मेरे दो दोस्तों को डेट किया

मेरे दो दोस्तों को डेट किया

सलमान ने कहा ''मैं डरता था कि वो कहीं मना न कर दे। उसने मेरे दो दोस्तों को डेट भी किया और मैंने उन दोनों में से कभी किसी के साथ काम नहीं किया। वो मेरी फ्रेंड तो थी लेकिन मुझे उस तरह से पसंद नहीं करती थी।''

''मेरा दिल टूट गया था''

''मेरा दिल टूट गया था''

सलमान ने कहा कि जब उसने किसी और को डेट करना शुरू किया तब मानों मेरा दिल ही टूट गया था। उसने कभी मेरी फीलिंग्स समझी ही नहीं।

कभी ध्यान ही नहीं दिया

कभी ध्यान ही नहीं दिया

उन्होंने आगे कहा ''उसे इतना ज़रूर पता होगा कि मैं उससे प्यार करता हूं लेकिन उसने मेरे ऊपर कभी इतना ध्यान ही दिया।''

ऐसे हुआ सब खत्म

ऐसे हुआ सब खत्म

वहीं जब सलमान से पूछा कि वो उस लड़की को कैसे भुला पाए..तो इसका जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि उसके पास एक ऐसा कुत्ता था जिसे वो कंट्रोल नहीं कर पा रही थी और वो कुत्ता मुझपर झपट पड़ा, मैंने उसी समय उस कुत्ते पर हाथ उठाया जिसे देखकर वो मुझपर ही चिल्ला पड़ी..बस इसके बाद मैंने सब कुछ खत्म कर दिया।

35 साल से नहीं हुई मुलाकात

35 साल से नहीं हुई मुलाकात

सलमान ने बताया कि वो उस लड़की से पिछले 35 सालों से नहीं मिले। उस समय न वो मुझे पसंद करती थी, न उसका..परिवार तो दूर की बात है। सलमान ने कहा कि कुछ दिन तक तो मुझे काफी बुरा लगा..मुझे लगा कि मेरी जिंदगी खत्म सी होने वाली है। लेकिन आज मैं भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं।

नाम तक नहीं लिया

नाम तक नहीं लिया

उस दिन के बाद से मैंने उसका कभी नाम तक नहीं लिया। मैं उम्मीद करता हूं कि वो खुश होगी। मैंने 35 सालों से उसे देखा तक नहीं है।

ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिज़ी

ट्यूबलाइट के प्रमोशन में बिज़ी

बहरहाल, आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए हैं।

23 जून को रिलीज़

23 जून को रिलीज़

इस फिल्म में सलमान खान के साथ साथ आपको उनके भाई सोहेल खान भी नज़र आएंगे। फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

English summary
Salman Khan Talks About The Girl He Loves In The Age Of 16.
Please Wait while comments are loading...