»   » "वरूण, रणवीर या टाइगर...सब हमारी जेनरेशन को कॉपी कर रहे" - सलमान

"वरूण, रणवीर या टाइगर...सब हमारी जेनरेशन को कॉपी कर रहे" - सलमान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान आने वाले एक्टर्स और न्यूकमर्स पर बात की। कारण भी साफ था, उन्होंने जहां एक तरफ सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को लॉन्च किया है, वहीं वो नए टैलेंट की खोज में हमेशा लगे रहते हैं। 

जहां वरूण धवन को सलमान ने अपनी ही कॉपी बता दिया वहीं बाकियों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि टाइगर, रणवीर, सिद्धार्थ, अर्जुन सब काफी अच्छा काम कर रहे हैं। ये सब तब छोटे थे जब हम लोग जवान थे। इसलिए ये सारे हम लोगों की जेनरेशन को देखकर बड़े हुए हैं। 
[DHAMAKA: बॉलीवुड के 8 सुपरस्टार्स और शाहरूख खान का तोहफा!] 

यानि कि हर नए एक्टर में हम में से किसी का कुछ ना कुछ ज़रूर मिल जाएगा। वैसे सलमान की ये बात कहीं से भी गलत नहीं है। हर नया एक्टर किसी ना किसी पुराने एक्टर को कॉपी ज़रूर करता है। जैसे शाहरूख ने दिलीप कुमार को काफी कॉपी किया। 
[...बस सलमान - अक्षय की हां और तय है वरूण धवन की 300 करोड़ी DEAL!] 

वैसे ही आजकल के नए एक्टर्स भी पुराने किसी ना किसी एक्टर से इंस्पायर हो जाते हैं। और ये लाज़िमी है क्योंकि जैसा सलमान ने कहा, वो यही देखकर बड़े हुए हैं। जानिए आज के नए एक्टर्स किस पुराने एक्टर की हैं कार्बन कॉपी -
 

वरूण धवन - सलमान खान

सलमान खान तो खुद ही मान चुके हैं कि वरूण धवन को देखकर उन्हें अपना बीता वक्त याद आता है। और बस वरूण धवन के फैन्स भी मानेंगे कि सलमान को वो कितना फॉलो करते हैं।

टक्कर - सूरज पंचोली

अब वरूण धवन को सलमान की विरासत संभालने में कोई टक्कर दे सकता है तो वो है सूरज पंचोली। वैसे भी सूरज सलमान में काफी कुछ कॉमन है - एक्टिंग ना आने से लेकर कंट्रोवर्सी और गुड लुक्स तक!

अजय देवगन - रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अजय देवगन की विरासत संभालने के लिए शानदार ऑप्शन हैं। वही एक्टिंग टैलेंट, रिस्क लेने की क्षमता और परफेक्ट काम!

टक्कर - राजकुमार राव

रणबीर कपूर आने वाले सालों में परफेक्ट टक्कर मिलेगी राजकुमार राव से। क्योंकि उनसे बेहतर अजय देवगन की जगह बॉलीवुड में कोई नहीं ले सकता और राजकुमार का काम इस बात का गवाह है।

टाइगर श्रॉफ - ऋतिक रोशन

टाइगर और ऋतिक को लगभग एक ही जैसे हो चुके हैं। और टाइगर श्रॉफ को अपने इस अचीवमेंट के लिए बधाई क्योंकि फिलहाल पूरे बॉलीवुड में कोई ऐसा नहीं है जो ऋतिक को रिप्लेस कर सके।

शाहरूख खान - रणवीर सिंह

किसी ने सोचा नहीं था लेकिन मेहनत और लगन से जो रणवीर सिंह ने कर दिखाया उसके लिए हिम्मत चाहिए। और बेफिक्रे के बाद सबको यकीन है कि वो आधिकारिक तौर पर शाहरूख खान का परफेक्ट रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

टक्कर - सुशांत सिंह राजपूत

रणवीर सिंह को कड़ी टक्कर मिल सकती है सुशांत सिंह राजपूत से। शाहरूख खान के परफेक्ट रिप्लेसमेंट सुशांत भी हो सकते हैं बस सही फिल्में और सही मौके का इंतज़ार है।

अक्षय कुमार - टाइगर श्रॉफ

अक्षय कुमार से बेहतर या उनकी टक्कर के स्टंट अगर कोई कर सकता है तो वो टाइगर श्रॉफ हैं। इतना ही नहीं, टाइगर अक्षय जितने ही एक्टिव हैं। अक्षय जितने ही फिट हैं।

टक्कर - सिद्धार्थ मल्होत्रा

बस थोड़ी सी मेहनत और टाइगर श्रॉफ को कड़ी टक्कर मिल सकती है सिद्धार्थ मल्होत्रा से। हालांकि रील पर अक्षय के भाई बनने में और असल ज़िदगी में अक्षय के भाई बनने में काफी फर्क है!

Please Wait while comments are loading...