»   » "मुझे तो दंगल और सुलतान दोनों ही करनी थी पर...." - सलमान खान

"मुझे तो दंगल और सुलतान दोनों ही करनी थी पर...." - सलमान खान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने हाल ही में दंगल और सुलतान के बारे में खुलकर बात की। उनसे पूछा गया कि दोनों फिल्मों की तुलना की जा रही है, तो उन्हें क्या लगता है कि कौन सी फिल्म ज़्यादा चलेगी। इस पर सलमान खान ने कहा कि दोनों ही फिल्में बेहतरीन हैं पर अलग हैं।

वहीं, सलमान ने बताया कि आमिर की दंगल की स्क्रिप्ट इतनी बेहतरीन है कि उन्हें किसी से भी डरने की कोई ज़रूरत नहीं। बल्कि सलमान का बस चलता तो वो दंगल किसी और को करने ही नहीं देते, सुलतान और दंगल दोनों खुद ही करते। लेकिन दंगल आमिर को ही ऑफर हुई।
[अब आमिर खान के ऐसे भी दिन नहीं आ गए हैं कि सुलतान देखें!] 

सलमान ने दोनों फिल्मों की तुलना पर हंसकर कहा कि आमिर क्यों किसी से डरेगा। उसके पास तो ब्लॉकबस्टर स्क्रिप्ट है। वहीं अंदाज़ अपना अपना के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि वो आमिर के साथ काम करने के लिए मर रहे हैं और अंदाज़ अपना अपना ज़रूर करना चाहेंगे।
[सुलतान का 630 करोड़ का दांव...टिका या बिका]

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले आमिर खान ने भी सलमान के साथ अंदाज़ अपना अपना करने की इच्छा जताई थी। सुलतान ईद रिलीज़ के लिए तैयार है और सलमान खान के रिकॉर्ड भी ढेर होने को तैयार हैं - 

सुलतान

अगर सुलतान के टिकट वाकई सस्ते हो गए तो सलमान फैन्स को तो धमाकेदार ईदी मिल जाएगी और फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन धमाकेदार हो सकता है। शायद शाहरूख की हैप्पी न्यू ईयर से ज़्यादा।

बजरंगी भाईजान

2015 में सलमान खान ने बजरंगी भाईजान का धमाका किया। फिल्म ने वर्ल्डवाइड इतने रिकॉर्ड बना लिए हैं कि अब सलमान के लिए भी उस रिकॉर्ड को तोड़ना मुश्किल काम लग रहा है।

वांटेड

फिल्म वांटेड साल 2009 की ईद पर रिलीज हुई थी। और यह फिल्म कितनी धमाकेदार रही थी, यह बताने की शायद जरूरत नहीं..खासकर सलमान खान फैंस को।

दबंग

2010 की ईद में आई सलमान खान की फिल्म दबंग इतनी हिट रही थी कि इसके बाद उन्हें दबंग खान के टाइटल से भी नवाजा गया। इस फिल्म के साथ सोनाक्षी सिन्हा ने डेब्यू किया था.

बॉडीगार्ड

करीना कपूर के साथ सलमान खान की यह फिल्म साल 2011 की ईद पर रिलीज हुई थी। दर्शकों ने फिल्म को काफी पसंद किया था.

एक था टाईगर

कबीर खान के निर्देशन में बनी सलमान खान और कैटरीना की इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई थी।

किक

2014 में आई फिल्म 'किक' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। जैकलीन फर्नांडीज़ के साथ सलमान की जोड़ी काफी पसंद की गई थी।

दबंग-3

वहीं, 2017 की ईद भी सलमान खान के लिए बुक थी। सलमान की सबसे चर्चित फिल्म की तीसरी सीरिज यानि की दबंग-3 2017 की ईद पर धमाल मचाने वाली थी लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम चल रहा है।

ट्यूबलाइट

माना जा रहा है कि अब कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद 2017 पर सलमान खान के लिए बेहतरीन साबित होगी। देखना ये है कि वो इस फिल्म से क्या रिकॉर्ड बनाते हैं।

ऐसे कैसे सुपरस्टार

MUST READ

खुला खत: प्रिय सलमान खान...क्या वाकई एक सुपरस्टार ऐसी 'हरकत' करता है?

English summary
Salman Khan talks about Dangal and Sultan competition.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos