»   » बॉक्स ऑफिस, शाहरूख, आमिर.... जानें सलमान खान ने इन पर क्या कहा!

बॉक्स ऑफिस, शाहरूख, आमिर.... जानें सलमान खान ने इन पर क्या कहा!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहना है खुद सुपरस्टार सलमान खान का। उन्होंने कहा कि फिल्मों के मामले में सबसे ज्यादा अहम हैं ऑडियंस। आज की हिंदी ऑडियंस तमिल फिल्म भी देख लेती है, चीनी फिल्म और हॉलीवुड फिल्में भी। आज सलमान खान फैंस शाहरूख खान, आमिर खान की फिल्में भी देख लेंगे..यदि फिल्म अच्छी हुई तो.. और तारीफ भी करेंगे। 

अक्षय कुमार का धमाका.. ट्रेलर रिलीज के साथ ही बनाया RECORD

सलमान ने कहा, हिंदी ऑडियंस ने बाहुबली 2 को जमकर सराहा.. और उसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी दिखा। लेकिन साउथ में हमें वैसा रिस्पॉस नहीं मिल पाता है। क्यों.. क्योंकि वहां के फैंस अपने सुपरस्टार्स को लेकर बहुत ही ज्यादा लॉयल हैं।

Salman Khan

सलमान ने कहा, वहां यदि कोई कमल हसन का फैन है.. तो वह जिंदगी भर कमल हसन का फैन बनकर रहेगा। यदि कोई रजनीकांत का फैन है.. तो उसके लिए और कोई स्टार मायने नहीं रखता। लेकिन यहां हिंदी ऑडियंस के साथ नहीं है। यहां हर अच्छी फिल्म चलती है, किसी भी भाषा या किसी भी स्टार की हो।

यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में- 

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म ट्यूबलाइट 2017 के ईद पर रिलीज होगी। फिल्म भारत- चीन युद्ध के इर्द गिर्द बुनी कहानी है।

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान खान अपनी फिल्म 'एक था टाईगर' के सीक्वल टाईगर जिंदा है में नजर आने वाले हैं। फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करने वाले हैं।

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म

रेमो डिसूजा की फिल्म में सलमान फाइनल हैं। यह फिल्म पूरी तरह से डांस- ड्रामा होने वाली है। टाईगर जिंदा है की शूटिंग खत्म होते ही सलमान इस फिल्म की तैयारी में जुट जाएंगे।

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की फिल्म

अतुल अग्निहोत्री की अगली फिल्म में सलमान- कैटरीना फाइनल हैं। फिल्म अगले साल.. यानि की 2018 में आ सकती है।

किक 2

किक 2

किक 2 आजकल काफी चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान खान किक को-स्टार जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांस नहीं करेंगे। बल्कि इस फिल्म के लिए किसी दूसरी एक्ट्रेस की तलाश जारी है। अफवाहों में कृति सैनन का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान की यह फिल्म धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है। अरबाज खान के मुताबिक जैसे ही सलमान बाकी फिल्मों से फ्री हो जाएंगे.. दबंग 3 पर काम शुरु हो जाएगा।

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या के साथ

सूरज बड़जात्या अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। यह फाइनल है कि इस फिल्म में सलमान खान होंगे।

English summary
Salman Khan talks about box office numbers and his upcoming release Tubelight.
Please Wait while comments are loading...