»   » DHAMAKA: इस हफ्ते बस 'सुल्तान' का तहलका.. 24 मई का करें इंतजार!

DHAMAKA: इस हफ्ते बस 'सुल्तान' का तहलका.. 24 मई का करें इंतजार!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म सुल्तान का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होने वाला है। जी हां, कोई शक नहीं सलमान फैंस इस खबर से क्रेजी हो चुके हैं। आखिर सुल्तान इस साल बहुप्रतीक्षित फिल्म जो है। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं।

सुल्तान का टीजर तो धमाका कर ही चुका है। बहरहाल अब बारी है ट्रेलर की। फिल्म में सलमान खान, अनुष्का शर्मा और रणदीप हुडा मुख्य किरदारों में हैं।


OUCH.. सलमान- शाहरूख फैंस के लिए 'सुल्तान' झटका!


बता दें, फिल्म 6 जुलाई (बुधवार) को रिलीज कर दी जाएगी। यानि की फिल्म के पास कमाने के लिए पूरे 5 दिन रहेंगे। इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जा रही है।


सुल्तान यशराज बैनर के तले रिलीज हो रही है। लिहाजा, फिल्म को वर्ल्डवाइड शानदार रिलीज मिलेगी। बता दें, फिल्म को उत्तरप्रदेश में टैक्स फ्री घोषित कर दिया गया है। बहरहाल, उम्मीद करते हैं सुल्तान ट्रेलर फैंस की उम्मीदों को बढ़ा जाए।


यहां जानें सलमान खान की सुल्तान में क्या है खास-


ट्रेलर

सुल्तान का ट्रेलर 24 मई को रिलीज होने वाली है। लेकिन फैंस अभी क्रेजी हो रहे हैं। ट्विटर पर सुल्तान ने ट्रेंड करना शुरु कर दिया है।


सलमान खान

फिल्म में सलमान खान का होना ही इसे सबसे पहले खास बनाता.. खासकर सलमान फैंस के लिए। बजरंगी भाईजान और प्रेम रतन धन पायो में शांत किरदार निभाने के बाद सुल्तान में सलमान का दबंग अंदाज दर्शकों के लिए ईद बोनस होगा।


अनुष्का शर्मा

बता दें, फिल्म में अनुष्का शर्मा का किरदार भी काफी अहम है। फिल्म के निर्देशक ने साफ कहा है कि फिल्म में अनुष्का के किरदार को भी काफी स्कोप दिया गया है।


 


रणदीप हुडा

वहीं, फिल्म में रणदीप हुडा सुल्तान के कोच बनने वाले हैं। पहले इस किरदार के लिए संजय दत्त और Sylvester Stallone के नामों की अफवाह थी।


 


सुल्तान के लिए कुछ भी!

सलमान खान सुल्तान के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। अपने बॉडी शेप और उम्र को परफेक्ट दिखाने के लिए सलमान काफी ध्यान दे रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान को कभी वजन बढ़ाना पर रहा है, तो कभी कम करना पड़ रहा है। फिल्म में सलमान के तीन स्टेज दिखाए गए हैं।


हरयाणवी

जी हां इस फिल्म में पहली बार सलमान खान हरयाणवी बोलते नजर आएंगे। सलमान को परफेक्ट करने के लिए स्पेशल हरयाणवी ट्यूटर रखा गया है।


रियल फाइटर

फिल्म में सलमान खान टाइरॉन वूडली से मुकाबला करते नजर आ सकते हैं। बता दें, टाइरॉन अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) की रैंकिंग में अभी दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।


पिता के किरदार में

जी हां, फिल्म में सलमान खान पिता के किरदार में भी दिखाई देंगे। सलमान खान की बेटी बनी हैं सूजी।


5 दिन का कलेक्शन

फिल्म बुधवार यानि की 6 जुलाइ को रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि सुल्तान के पास कलेक्शन करने के लिए पूरे 5 दिन हैं। यानि की बॉक्स ऑफिस धमाका।


English summary
Salman Khan’s Sultan trailer to release on 24th May. Fans are going crazy over this.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos