»   » CONFIRM: सलमान खान की अगली ब्लॉकबस्टर.. ईद 2017.. फाइनल है!

CONFIRM: सलमान खान की अगली ब्लॉकबस्टर.. ईद 2017.. फाइनल है!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] काफी समय से यह अफवाह तेज थी कि कबीर खान अपनी अगली फिल्म में सलमान खान को ही कास्ट करने वाले हैं। खैर, अब यह खबर सच होती दिख रही है। जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो कबीर खान और सलमान एक बार फिर साथ आने वाले हैं। बता दें, इससे पहले इस जोड़ी ने एक था टाईगर और बजरंगी भाईजान जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

खबरों के अनुसार, कबीर खान ने फिल्म का पहला ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया है और सलमान खान भी लगातार फिल्म के साथ जुड़े हुए हैं। सलमान खान फिलहाल सुल्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। जैसे ही सलमान सुल्तान खत्म करेंगे.. कबीर खान इस फिल्म पर काम शुरू कर देंगे।

9 बातें: जहां सलमान खान हैं शाहरूख खान से आगे!

सलमान खान फिल्म्स के सीओओ अमर बुटाला ने इस खबर को कंफर्म किया है कि कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म 2017 की ईद में रिलीज होगी। हालांकि याद दिला दें, सलमान खान दबंग 3 के लिए भी ईद का समय ही लॉक किया गया है।

बहरहाल, कौन सी फिल्म पहले रिलीज होगी, यह तो समय ही बताएगा। लेकिन कबीर खान और सलमान की जोड़ी साथ आना लगभग तय है। बता दें, कबीर खान की इस फिल्म को भी सलमान खान ही प्रोड्यूस करेंगे।

यहां जानें साल 2017 में आने वाली फिल्में-

कबीर खान की फिल्म

अगले साल सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने आ सकती है। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर तक शुरू होने की संभावना है। फिल्म 2017 की ईद को रिलीज होगी।

बादशाहो

मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहो 26 जनवरी 2017 में रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार में दिखेंगे।

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

सन्स ऑफ सरदार

फिल्म सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।

राबता

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म 'राबता' 10 फरवरी 2017 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन दिनेश जैन कर रहे हैं।

संजय दत्त बॉयोपिक

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म संजय दत्त बॉयोपिक के लिए 2017 की क्रिसमस को लॉक किया गया है। फिलहाल फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है।

आनंद एल रॉय की फिल्म

आनंद एल रॉय की आगामी फिल्म के लिए भी 2017 की क्रिसमस ही लॉक किया गया है। फिल्म में शाहरूख खान के होने की खबर है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है। फिल्मों बौने आदमी पर आधारित है।

नमस्ते इंग्लैंड

अक्षय कुमार की इस फिल्म की शूटिंग अगस्त 2016 में शुरू होकर दिसंबर तक चलेगी। उम्मीद है कि फिल्म 2017 की शुरूआत में रिलीज हो जाए।

काबिल

संजय गुप्ता की फिल्म 'काबिल' भी 2017 की जनवरी में रिलीज होने वाली है। फिल्म में ऋतिक रोशन और यमी गौतम की जोड़ी दिखेगी।

English summary
Celebrities like Rakhi Sawant, Dolly Bindra made Pratyusha Banerjee suicide case a joke now.
Please Wait while comments are loading...