»   » DETAILS: दूसरी 'प्रेम रतन धन पायो' बन गई 'सुल्तान'.. कहीं नुकसान ना हो जाए!

DETAILS: दूसरी 'प्रेम रतन धन पायो' बन गई 'सुल्तान'.. कहीं नुकसान ना हो जाए!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म सुल्तान रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 6 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, लिहाजा हम फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी बात भी आपके सामने ला रहे हैं।

Sultan

ताजा बात करें तो फिल्म ने runtime यानि की लंबाई के मामले में सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम रतन धन पायो की बराबरी कर ली है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म सुल्तान 2 घंटे 50 मिनट लंबी है। जो कि आम बॉलीवुड फिल्मों के हिसाब से काफी ज्यादा है।


#READY: 'सुल्तान' की एडवांस बुकिंग करनी है.. तो इंतजार खत्म!


सलीम खान ने फिल्म देखकर कहा, यह सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा gripping फिल्म है। दर्शक इस फिल्म से बंध जाएंगे.. और उन्हें फिल्म की लंबाई का अहसास तक नहीं होगा।


सुल्तान के बारे में बात करते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा, सलीम सर ने फिल्म देखा और उन्होंने मुझे काफी हिम्मत दी। उन्होंने कहा- फिल्म की कहानी पेपर से कहीं ज्यादा पर्दे पर उभर कर आई है। फिल्म की लंबाई कहीं भी फिल्म की सफलता के आड़े नहीं आएगी।


बता दें, लंबी फिल्में बनाने के लिए मशहूर सूरज बड़जात्या की 'प्रेम रतन धन पायो' 2 घंटे 51 मिनट लंबी थी। जबकि सलमान खान की ही फिल्म 'हम साथ साथ हैं' 3 घंटे 48 मिनट की।

English summary
Salman Khan starrer Sultan is going quite a lengthy ride as its runtime is 2 hours and 50 minutes.
Please Wait while comments are loading...