»   » #SelfieParty: जब मिले चार यार संग कैट, सलमान...हुआ धुंआधार सेल्फी सेशन

#SelfieParty: जब मिले चार यार संग कैट, सलमान...हुआ धुंआधार सेल्फी सेशन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान को जो भी जानता है वो ये भी जानता है कि सलमान खान जब दोस्तों के साथ होते हैं तो फुल मूड में होते हैं। ऐसा ही हुआ बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में जब सलमान खान फितूर की टीम के साथ पूरी मस्ती करते दिखे।

बिग बॉस 9 सेट पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे अभिषेक कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ। वहीं हुई एक दिलचस्प बात। बिग बॉस कंटेस्टेन्ट प्रिंस नरूला को सपोर्ट करने पहुंचे थे रणविजय सिंह सिंघा। किसी को कुछ याद आया?
[तगड़ा Rumor: सलमान ने कैट के सामने मार ही दिया 'रणबीर जोक']

अजय देवगन को छोड़कर लंदन ड्रीम्स की पूरी टीम एक साथ थी और इस मौके को सलमान, आदित्य और रणविजय कैसे जाने देते। तो बस उन्होंने बना दिया इस मूमेंट को सेल्फी मूमेंट। इतना ही नहीं इस मौके पर सलमान ने अपना सेल्फी डेब्यू भी किया।

आप सोच रहे होंगे कि सलमान की सेल्फी तो आए दिन दिख ही जाती है। दरअसल, इस मौके पर सलमान ने किया अपना सोलो सेल्फी डेब्यू। यानि बस सलमान और कोई नहीं।

देखिए सलमान और उनके खास दोस्तों के साथ उनकी सेल्फी पार्टी -

मैं ऐसा क्यूं हूं

सलमान ने अपना सोलो सेल्फी डेब्यू किया और इसे तुरंत ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर किया। फैन्स के लिए तो ये मज़ेदार था ही क्योंकि सलमान केवल अपनी सेल्फी कहां डालते हैं।

लंदन ड्रीम्स टीम

लंदन ड्रीम्स की टीम ने भी सलमान के साथ ऐसी मज़ेदार सेल्फी ली। साथ में है रणविजय की पत्नी प्रियंका वोहरा। और उन्हें देखकर समझ आ रहा है कि वो कितनी बड़ी सलमान फैन हैं।

सलमान कैट

सलमान कैट की इस सेल्फी का इंतज़ार तो 11 मुल्कों के दर्शक कर रहे थे और जब ये सेल्फी आई तो तुरंत वायरल होने में इसे देर ज़रा भी नहीं लगी।

जहां चार यार मिल जाएं...

रणविजय, आदित्य और सलमान ने एक साथ लंदन ड्रीम्स नाम की फिल्म में काम किया है। ये कहानी एक रॉक बैंड पर आधारित थी जिसमें अजय देवगन और असिन भी थे।


English summary
Best Salman Khan selfie with Bollywood actors.
Please Wait while comments are loading...