»   » #FirstLook: सलमान ने रिलीज़ किया शाहरूख की अगली फिल्म की झलक

#FirstLook: सलमान ने रिलीज़ किया शाहरूख की अगली फिल्म की झलक

सलमान खान और शाहरूख खान की दोस्ती का एक और नमूना दिखाई दिया जब सलमान ने शाहरूख की अगली फिल्म का पहला लुक खुद जारी किया।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और शाहरूख खान की दोस्ती कितनी गहरी है ये तो सब जानते हैं। आज ही हमने आपको बताया था कि कल रात सलमान और शाहरूख ने क्या क्या किया। नहीं जानते तो पढ़िए यहां।

बहरहाल, आज 5 बजे सलमान ने अपने ट्विटर पर एक चेतावनी दी थी कि वो 7 बजे एक ट्वीट करेंगे। ये उनका फैन्स के लिए कमिटमेंट है।

salman-khan-shares-shahrukh-khan-anushka-sharma-film-first-look
 

और 7 बजे सलमान ने वादा पूरा कर दिया। शाहरूख की पहली फिल्म के पोस्टर के साथ। शाहरूख खान - अनुष्का शर्मा की नई इम्तियाज़ अली वाली फिल्म का पहला लुक सलमान खान ने खुद शेयर किया। अब ज़ाहिर सी बात है आज़ादी बॉक्स ऑफिस सुपरहिट होता ये तो हम आपको बता ही चुके हैं। देखिए बॉलीवुड का आज़ादी बॉक्स ऑफिस। 

वहीं सलमान खान ने फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा कि फिल्म 11 अगस्त 2017 को रिलीज़ हो रही है। लेकिन फिल्म का नाम क्या होगा ये फैन्स खुद ही डिसाइड करें।

जानिए फिल्म से जु़ड़ी कुछ दिलचस्प बातें -
 

वही पुराना फील

फिल्म की शूटिंग प्रेग में हुई है।  शूटिंग की तस्वीरें और शाहरूख खान का लुक देखकर आपको बिल्कुल इम्तियाज़ अली वाला फील आने वाला है।

टीम वर्क से बन रही फिल्म

इम्तियाज़ अली तमाशा के बाद काफी कन्फ्यूजन में थे और ऐसे में उनकी मदद कर रहे थे शाहरूख खान। दोनों मिलकर फिल्म की कहानी, किरदार और ट्रीटमेंट पर बात करतो थे। वैसे भी शाहरूख खान अपनी हर फिल्म की स्क्रिप्टिंग में जुड़े होते हैं।

सुपर सीक्रेट

शाहरूख खान ने अपना अगला सीक्रेट खोला था कि वो इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म में काम कर रहे हैं और उन्होंने फिल्म का प्लॉट बताते हुए लिखा कि इम्तियाज़ की अगली फिल्म का प्लॉट - 'तुम मुझमें इस कदर गुम हो जाए कि मैं अपने और तुम्हारे दो छोर ढूंढ ही ना पाउं!'

एक हटके प्रेम कहानी

एक और इंटेंस लव स्टोरी। पहले खबरें थीं कि शाहरूख खान और इम्तियाज़ अली की अगली फिल्म गाइड का रीमेक है ये तो सब जान ही गए होंगे। वहीं फिल्म में वहीदा रहमान का किरदार निभाएंगी अनुष्का शर्मा। माना जा रहा था कि फिल्म का नाम इम्तियाज़ अली सफरनामा रख सकते हैं।

होगा एक और क्लैश

शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा की इम्तियाज़ अली स्टारर इस फिल्म का नाम है द रिंग। अगर गपशप गली की मानें तो फिल्म 2017 के 15 अगस्त वीकेंड पर अक्षय कुमार की क्रैक के साथ क्लैश कर सकती है।

शाहरूख - अनुष्का की हैट्रिक

शाहरूख खान इस फिल्म में तीसरी बार अनुष्का शर्मा के साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले जब तक है जान और रब ने बना दी जोड़ी में दर्शक उन्हें काफी पसंद कर चुके हैं। अब देखना है कि तीसरी बार दोनों मिलकर क्या कमाल करते हैं।

हैंडसम शाहरूख खान

शाहरूख खान अपनी इम्तियाज़ अली स्टारर फिल्म की शूटिंग प्रेग में शुरू कर चुके हैं। और उनका लुक देखकर आपको फिर एक बार अपने होश संभालने की ज़रूरत पड़ेगी। वो लग ही इतने हैंडसम रहे हैं।

सब अच्छा हो

गौरतलब है कि जब से शाहरूख खान ने फिल्म साइन की थी तब से मन्नत में देर रात तक इम्तियाज़ अली और शाहरूख खान की मीटिंग चल रही थी। दोनों ही इस फिल्म के साथ कुछ गलत नहीं होने देना चाहते।

English summary
Salman Khan shares Shahrukh Khan - Anushka Sharma starrer Imtiaz Ali's film's first look.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos