»   » रईस VS काबिल: सलमान खान ने की.. शाहरूख- ऋतिक को साथ लाने की कोशिश!

रईस VS काबिल: सलमान खान ने की.. शाहरूख- ऋतिक को साथ लाने की कोशिश!

सलमान खान ने ट्विटर पर अपने साथ शाहरूख खान और ऋतिक रोशन की तस्वीर शेयर करते हुए दोनो एक्टर्स को रईस- काबिल ाके लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने ट्विटर पर अपनी, शाहरूख और ऋतिक की 21 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है। जहां उन्होंने राकेश रोशन को करण जौहर के 21 साल पूरे होने की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही शाहरूख और उन्हें साथ लाने के लिए धन्यवाद कहा। 

9 दिन.. 9 कारण.. क्यों देंखे ऋतिक रोशन की दमदार फिल्म 'काबिल'!

इतना ही नहीं, बल्कि सलमान खान ने ऋतिक रोशन को बॉलीवुड में 17 साल पूरे होने की शुभकामनाएं दी। और साथ ही साथ शाहरूख को रईस के लिए और ऋतिक को काबिल के लिए बेस्ट ऑफ लक विश किया। 

Salman khan

कहीं ना कहीं इस तस्वीर से साफ है कि सलमान रईस- काबिल क्लैश की कड़वाहट के बीच शाहरूख- ऋतिक को 21 साल पुरानी दोस्ती की याद दिलाना चाहते हैं। यह तस्वीर करण- अर्जुन की शूटिंग के समय की ही है। अब जबकि फिल्मों के क्लैश के बीच शाहरूख- ऋतिक के बीच चीजें काफी कठोर हो गई हैं। ऐसे में सलमान का यह प्रयास सराहनीय है। 

300 करोड़ कमा सकती थी

राकेश रोशन ने दोनों फिल्मों के क्लैश पर कहा कि रईस और काबिल दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सोलो 300 करोड़ कमा सकती थी। यदि क्लैश ना होती तो.. लेकिन अब ऐसा संभव नहीं है।

मैंने किसी की डेट नहीं ली

राकेश रोशन ने कहा- फिल्में क्लैश नहीं होनी चाहिए.. यहां अंधे आदमी को भी दिख सकता है कि मैंने किसी की डेट नहीं ली। खैर, यदि सामने वाले को कान्फिडेंस है तो अच्छी बात है। लेकिन मुझे खुशी इस बात की है कि दोनों फिल्में 300 करोड़ तक कमा लेंगे। सलमान, आमिर की फिल्म अकेले 300 करोड़ कमाती है, यहां दोनों मिलकर कमा लेगी।

रईस से क्लैश

काबिल की सफलता कई मायनों में रईस पर भी निर्भर करती है। यदि बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखा जाए.. तो शाहरूख- ऋतिक दोनों की पिछली फिल्म फ्लॉप रही है.. लिहाजा, यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन ज्यादा फैंस को आर्कषित करता है।

राकेश रोशन ने कहा

मैं उस दिन कभी फिल्म रिलीज नहीं करता जिस दिन कोई और फिल्म मेकर ने अपनी फिल्म की डेट अनाउंस कर रखी है। मैं क्रिश 4 को भी क्रिसमस 2018 पर रिलीज करने वाला था लेकिन जब पता चला कि शाहरुख की फिल्म उस दिन रिलीज हो रही मैने फिल्म उस दिन रिलीज करने से मना कर दिया।'

क्यों चुनी जनवरी

राकेश रोशन ने ये भी कहा 'मैं चाहता तो आराम से फिल्म बेफिक्रे या दंगल के साथ रिलीज कर सकता था। मैंनें देखा कि जनवरी में कोई बड़ी फिल्म नहीं है इसिलिए मैनें 26 जनवरी की डेट चुनी। मैं इन नई चीजों को नहीं समझता।'

साथ में कर चुकी है फिल्में

शाहरुख खान पहले भी राकेश रोशन की फिल्म करण अर्जुन, किंग अंकल और कोयला में काम कर चुके हैं। ऋतिक रोशन से भी शाहरुख खान का रिलेशन काफी अच्छा रह चुका है।

English summary
Salman Khan shared a pic with Shahrukh Khan and Hrithik Roshan from Karan Arjun days.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos