» 

सचिन का रिकॉर्ड तोड़ना नामुमकिन है, ये डॉन नहीं सलमान कह रहा है

Posted by:
 

लगता है सलमान खान और शाहरूख की दुश्मनी आईपीएल मैच के दौरान और भी गंभीर रूप ले सकती है क्योंकि ये दोनों इस मैच के दौरान भी एक दूजे को नीचा दिखाने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं।

सलमान ने अंबानी द्वारा सचिन तेंदुलकर के सम्मान में दी गई पार्टी में शाहरूख के उस कमेंट का जवाब दिया था जिसमें किंग खान ने कहा था कि आईपीएल के दौरान फिल्म निर्माताओं को उनकी फिल्म रिलीज करने से बचना चाहिए।

उनका कहना है कि इस दौरान फिल्में रिलीज करने से कोई फायदा नहीं बल्कि उल्टे घाटा ही होता है। इसके जवाब में सलमान ने कहा था कि अगर फिल्म अच्छी हो तो उसे हिट होने से कोई भी नहीं रोक सकता। दरअसल शाहरूख ने जब सलमान की इस बात को सुना तो उन्होंने कहा कि अच्छा हुआ कि अंबानी की पर्टी में नहीं था।

उस पार्टी के दौरान काफी गलत बातें सुनने में आ रही हैं। दरअसल यह मौका था अंबानी की पार्टी का, इसमें सलमान भी मौजूद थे उन्होनें कहा कि कोई भी सचिन के बनाए गए रिकॉर्ड को नहीं तोड़ सकता। इस बात को उन्होंने डॉन फिल्म के फेमस डायलॉग के तौर पर कहा, जैसे डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है वैसे ही सचिन का रिकॉर्ड तोड़ना भी नामुमकिन है।

यह डॉन नहीं सलमान कह रहा है। दरअसल इस डायलॉग को सलमान के पिता सलीम खान ने लिखा है। इस बारे में शाहरूख का कहना है कि मुझे इस बात की खुशी है कि मैं उस पार्टी में मौजूद नहीं था।

Topics: क्रिकेट, डॉन, शाहरूख खान, सलमान खान, cricket, don, salman khan, shahrukh khan
English summary
The war of words between Shahrukh Khan and Salman Khan does not seem to end. Now Shahrukh hits back by saying that its good that he did not attend Ambani's party.

Bollywood Photos

Go to : More Photos