»   » सालों से हैं सलमान-शाहरुख एक दूसरे के फैन!

सालों से हैं सलमान-शाहरुख एक दूसरे के फैन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान, शाहरुख खान जब भी साथ में स्क्रीन पर आए हैं तो लोगों के दिलों की धड़कनें काबू में ही नहीं रहीं। करन अर्जुन से लेकर कुछ कुछ होता है तक में सलमान खान और शाहरुख खान के स्टारडम के मिल जाने पर बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ धमाका ही हुआ है।

बीच में कुछ सालों तक सलमान खान और शाहरुख खान के बीच दरार सी आ गयी और दोनों सितारे एक दूसरे से दूर होते चले गये। लेकिन पिछले दो सालों में एक बार फिर से बॉलिवुड के करन अर्जुन साथ साथ चलने लगे हैं। शाहरुख खान कभी सलमान खान के फैन थे और आज सलमान खान कहते हैं कि वो शाहरुख खान के फैन हैं।

तो आइये जरा नज़र डालते हैं इस दोस्ती के कुछ ऐसे लम्हों पर जिन्हें देखकर आप भी मुस्कुराए बिना ना रह सकेंगे।

शाहरुख ने कहा सलमान हैं ओनली सुपरस्टार

शाहरुख खान ने अपने करियर के शुरुआती दौर में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि अमिताभ बच्चन के बाद सलमान खान ही इकलौते सुपरस्टार हैं। सलमान खान जब अपने शर्ट का बटन खोल देते हैं तो उनके फैंस को रोक पाना मुश्किल होता है।

शाहरुख सलमान मिले गले

शाहरुख खान जब सालों बाद ईद इफ्तार पार्टी के दौरान एक दूसरे के गले मिले तो लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं था। उसके बाद शाहरुख खान और सलमान खान ने कहा कि उनकी आपस में कोई दुश्मनी नहीं है।

सलमान की बहन की शादी में शाहरुख

शाहरुख खान सलमान खान की बहन की शादी में पहुंचे। जहां पर दोनों ने साथ में डास किया। शाहरुख खान ने ढेर सारी बधाईयां दीं और साथ ही ये भी कहा कि सलमान खान की बहन अर्पिता उनकी भी बहन है।

शाहरुख ने कहा मुझे और सलमान को शादी कर लेनी चाहिए

एक बार किसी जर्निलिस्ट द्वारा सलमान खान के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख खान ने कहा मुझे लगता है मुझे और सलमान को शादी कर लेनी चाहिए। हमें लेकर इतनी गॉसिप बनती है।

शाहरुख खान हैं सलमान के दोस्त

हाल ही में शाहरुख खान ने कहा वो सलमान खान के दोस्त हैं और दोनों की फिल्मों में जो क्लैश हो रहा है उससे उनकी फिल्मों के बिजनेस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

सलमान ने कहा मैं भी शाहरुख का फैन हूं

सलमान खान ने फिल्म बजरंगी भाईजान के प्रमोशन के दौरान अपने एक फैन जो कि शाहरुख का भी फैन था से कहा.. तो क्या हुआ आप शाहरुख के फैन हैं, मैं भी शाहरुख खान का फैन हूं।

English summary
Salman Khan and Shahrukh Khan have become new friends of Bollywood. Shahrukh Khan says i am friend of Salman Khan and Salman Khan says i am fan of Shahrukh Khan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos