»   » सलमान खान बोले- गब्बर को कोई मार सकता है तो खुद गब्बर

सलमान खान बोले- गब्बर को कोई मार सकता है तो खुद गब्बर

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के फैंस से अगर पूछा जाए कि सलमान खान का सबसे बड़ा कंपीटीटर यानी कि प्रतियोगी कौन है तो उनका जवाब होगा शाहरुख खान या आमिर खान। लेकिन सलमान खान का कहना है कि उनका कोई कॉंपीटीटर नहीं है। वो खुद से ही कंपीट करते हैं। हां उनका ये कहना है कि आजकल जूनिर्स के साथ भी कंपीट करना बेहद मुश्किल है।

सलमान खान से जब हमने पूछा कि आप अपना सबसे बड़ा प्रतियोगी किसे मानते हैं तो इसपर सलमान ने कहा- "जैसा कि मेरे पिताजी कहते थे कि गब्बर को कोई मार सकता है तो खुद गब्बर। मैं यहां पर किसी के साथ कोई प्रतियोगिता नहीं कर रहा हूं। मैं खुद के साथ ही कंपीट कर रहा हूं। अगर कोई एक एक्टर मुझे नहीं पसंद करता तो मैं यही कहता हूं कि माफ करो भाई तुम बहुत अच्छा काम कर रहे हो। ये एक तरीका है।"

शाहरुख कभी नहीं करते फैंस को निराश- फैन टीजर रिएक्शन

"इतना ही नहीं पहले तो हम अपनी सीनियर्स के साथ कंपीट करते थे लेकिन आज जूनियर्स के साथ ही कंपीट करना बहुत मुश्किल है। वो ऐसे ऐसे स्टंट करते हैं कि हम खुद हैरान रह जाते हैं। तो आज के समय में तो किसी के साथ भी कंपीटीशन करना बहुत ही मुश्किल है"

English summary
Salman Khan has been asked who e finds his biggest competition in Bollywood. Salman Khan replies is not competing with anyone he himself is a competition for him.
Please Wait while comments are loading...