»   » OUCH.. सलमान खान को है इस बात का डर.. 25 सालों से आज तक!

OUCH.. सलमान खान को है इस बात का डर.. 25 सालों से आज तक!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान सुपरस्टार हैं.. और उन्हें अपनी ये स्टारडम बहुत प्यारी है। जी हां, सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान साफ कहा कि उन्हें अपनी स्टारडम खो जाने का बहुत डर है, क्योंकि यह वह चीज है जो उन्होंने 25 सालों में अपनी मेहनत से कमाई है।

स्टारडम खोने की सवाल पर सलमान खान ने कहा कि, 'हर स्टार को यह डर लगता है.. यदि वह ये बोलेंगे कि उन्हें नहीं लगता तो यह झूठ होगा.. हमें 25 सालों से बहुत प्यार और सम्मान मिला है.. अगर अचानक से सब खत्म हो जाए.. तो कैसा लगेगा..'

[Ex- बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर लगाया रेप का आरोप!]

लेकिन साथ ही सलमान खान ने कहा कि वे इस फेज को अपनाने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा- मैंने अपने पिता को इस फेज से गुजरते हैं। मैं खुद भी एक बार यहां पहुंच चुका हूं.. लेकिन डर तो लगता है।

सुल्तान की उदाहरण देते हुए सुपरस्टार ने कहा कि, दर्शकों से तारीफ पाने के लिए हम बहुत मेहनत और दर्द से गुजरते हैं.. यही लाइफ है..

यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

2017 की ईद पर सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने आ सकती है। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर तक शुरू होने की संभावना है।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा रहा है। बता दें, ये जोड़ी 22 सालों के बाद साथ दिखेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी दिखेंगी।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

दबंग 3

दबंग 3

सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी। हालांकि बीच बीच में इस फिल्म के बंद होने की खबरें भी आ रही है।

English summary
Bollywood superstar Salman Khan says he fears losing the stardom.
Please Wait while comments are loading...