»   » Sshhh: सुलतान के लिए चाहिए ही नहीं कोई हीरोइन!

Sshhh: सुलतान के लिए चाहिए ही नहीं कोई हीरोइन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की सुलतान को हीरोइन नहीं मिल रही है, ये तो सब जानते हैं लेकिन क्या पता कि फिल्म को हीरोइन चाहिए भी या नहीं। दरअसल, सुलतान की शूटिंग का अगला शेड्यूल शुरू हो चुका है और इस शेड्यूल के लिए भी हीरोइन की कोई ज़रूरत नहीं है।
[अक्षय की ओपनिंग, शाहरूख - सलमान की टीम, अजय - आमिर की एंडिंग]

जबकि आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की हीरोइन ढूंढने के लिए एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया है। दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के नाम सामने आए लेकिन कोई भी सुलतान से नहीं जुड़ा। अभी भी वजह समझ नहीं आई?


अब जब फिल्म का दो शे़ड्यूल बिना हीरोइन के ही पूरा हो चुका है उससे ये तो तय है कि फिल्म में हीरोइन के लिए ज़्यादा काम नहीं है। ऐसे में इस समय टॉप पर चल रही हीरोइनें फिल्म में काम क्यों करेंगी।
[SUPERHOT: सलमान खान की ये नई सुलतान PIC वायरल!]


और टॉप से नीचे यशराज फिल्म्स उतरना ही नहीं चाह रहा है और यही कारण है कि फिल्म की कास्टिंग अटकी पड़ी है। वैसे केवल सुलतान ही नहीं, आने वाली कई सुपरस्टार फिल्मों की कास्टिंग यूं ही ना ना करते हो रही है -

सुलतान

सुलतान

सुलतान की हीरोइन के लिए इतना कन्फ्यूजन है कि किसी को समझ नहीं आ रहा कि चल क्या रहा है। वहीं फिल्म में हीरोइन के लिए आदित्य चोपड़ा Vs सलमान खान तक चल रहा है।


डॉन 3

डॉन 3

डॉन 3 की अफवाहें जैसे ही उड़ी दो नाम सामने आए - कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा। दरअसल, ऐसा हुआ शाहरूख और प्रियंका के पास्ट के कारण और खबरें थीं कि कैट ने पीसी को रिप्लेस कर ही दिया है।


सन ऑफ सरदार

सन ऑफ सरदार

अजय देवगन ने सन्स ऑफ सरदार अनाउंस तो कर दी है लेकिन फिल्म कास्टिंग में लटकी है। फिल्म की लीड ढूंढी जा रही है पर मिल ही नहीं पा रही है।


बाज़ार

बाज़ार

निखिल आडवाणी की फिल्म बाज़ार भी ऋतिक और अक्षय के बीच लटकी है। हालांकि फिल्म को ऋतिक छोड़ चुके हैं लेकिन अक्षय हैं कि पकड़ ही नहीं रहे हैं इसलिए फिलहाल नो प्रोग्रेस।


नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड

अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड अप्रैल से फ्लोर पर जाएगी लेकिन फिल्म के लिए अभी तक कोई भी फीमेल लीड फाइनल नहीं की गई है। और कैटरीना इस रोल को मना कर चुकी हैं।


रूस्तम

रूस्तम

अक्षय कुमार की रूस्तम की रिलीज़ डेट अनाउंस की जा चुकी है लेकिन फिल्म के बारे में कोई भी डीटेल फिलहाल किसी को नहीं पता है। ये फिल्म ऋतिक रोशन की मोहनजोदड़ो से टक्कर लेगी।


आशिकी 3

आशिकी 3

फिल्म में दीपिका आईं फिर बाहर हुईं फिर सोनम आईं फिर मोहित सूरी डायरेक्टर बाहर हुए। फिर तेवर फेम डायरेक्टर अमित शर्मा आए और आखिरकार ऋतिक ने फिल्म ही छोड़ दी।


दुर्गा रानी सिंह बायोपिक

दुर्गा रानी सिंह बायोपिक

इस फिल्म में विद्या बालन थीं फिर सुजॉय घोष और विद्या में हुई लड़ाई। इसके बाद कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश ने इस फिल्म का एलान किया और इधर विद्या - सुजॉय का झगड़ा सुलझ गया। अब दोनों में से कौन फिल्म में है पता नहीं।


हाफ गर्लफ्रेंड

हाफ गर्लफ्रेंड

फिल्म में आलिया - वरूण से लेकर सुशांत कृति तक सबके कयास लगाए जा रहे हैं। फिर अब फिल्म में दीपिका, परिणीती, श्रद्धा की भी एंट्री हो रही है लेकिन फिल्म की कास्ट फाइनल नहीं हो रही।


English summary
Salman Khan's Sultan doesn't need any actress and is this the reason for rejections?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos