»   » सलमान की सलाह हर डायरेक्टर कर देता है रिजेक्ट!

सलमान की सलाह हर डायरेक्टर कर देता है रिजेक्ट!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हैं, लेकिन भाई की सलाह हर कोई मान ले ऐसा भी ज़रूरी नहीं है। खासतौर पर तब, जब आपके करियर का सवाल है।

इस बार सलमान खान की सलाह रिजेक्ट करने वालों की लिस्ट में शामिल हुए हैं रावन डायरेक्टर अनुभव सिन्हा। तुम बिन से अपने डायरेक्शन करियर की शुरूआत करने वाले सिन्हा, फिल्म का सीक्वल प्लान कर रहे हैं। 
[PROOF: सलमान - रणबीर का ये सीक्रेट दोस्ताना] 

इसके लिए उन्हें सलमान खान ने सूूरज पंचोली को कास्ट करने की सलाह ली। लेकिन फिर मीडिया में ये खबरें आने लगीं कि सूरज पंचोली ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है। 

लेकिन अब एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुभव सिन्हा ने खुद ही सलमान खान की सलाह मानी ही नहीं क्योंकि उन्हें अपनी फिल्म के लिए फ्रेश चेहरों को लेना था।
['' उन लड़कियों ने सलमान का खूब फायदा उठाया"] 

वैसे कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने सलमान की सलाह पर अमल ना करना ही बेहतर समझा और अमल किया तो.... 

तुम बिन में सूरज

तुम बिन में सूरज

सलमान ने रावन डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को तुम बिन के सीक्वल में सूरज को लेने की सलाह दी। लेकिन वो नहीं मानें। सूरज और सलमान ने दस नाम की फिल्म में काम किया था जो रिलीज़ नहीं हुई पर उसका गाना सबसे आगे होंगे हिंदुस्तानी सुपरहिट था।

कैट को सलाह

कैट को सलाह

आजकल कैटरीना कैफ को तो सलमान खान सलाह पर सलाह ही दिए जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कैटरीना को टीवी करने से लेकर रणबीर कपूर पर करारी सलाह दे डाली है।

भंसाली को सलाह

भंसाली को सलाह

उन्होंने भंसाली को सलाह दी थी कि हम दिल दे चुके सनम की एंडिंग में सलमान और ऐश यानि कि समीर और नंदिनी को मिलना चाहिए। हालांकि भंसाली ने सलमान की ये सलाह मानी नहीं।

ऐश की जगह कैट

ऐश की जगह कैट

सलमान ने सबसे ज़्यादा सलाह भंसाली को ही दी है। बाजीराव मस्तानी के लिए वो ऐश की जगह कैट को लेकर आ गए थे और काशीबाई के लिए भूमिका चावला की सलाह दी थी।

बड़जात्या को सलाह

बड़जात्या को सलाह

सूरज बड़जात्या को सलमान खान ने हाल ही में सलाह दी कि प्रेम रतन धन पायो को छोटी कर दें। इस सलाह को सूरज ने मान तो लिया लेकिन फिल्म का जो हाल हुआ वो सबने देखा।

सूरज को सलाह

सूरज को सलाह

सलमान ने सूरज को भी सलाह दी थी कि हीरो के पहले मीडिया से खुलकर जिया खान के बारे में बात करे और सूरज ने सलमान की बात मानी भी थी।

करनी थी देवदास

करनी थी देवदास

भंसाली की मानें तो देवदास ने उनकी और सलमान की दोस्ती बिल्कुल खत्म कर दी क्योंकि सलमान खान को ये फिल्म करनी थीं लेकिन भंसाली फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल कर चुके थे।

कंगना को सलाह

कंगना को सलाह

सलमान ने कंगना को कट्टी बट्टी करने की भी सलाह दी थी । हालांकि फिल्म का हश्र तो सबने देखा ही था और ये वाकई बॉलीवुड की सबसे इरिटेटिंग फिल्मों में से एक थी।

रणबीर को सलाह

रणबीर को सलाह

सलमान खान से कॉफी विद करण में पूछा गया था कि रणबीर कपूर को कुछ सलाह देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा था - ज़िंदगी के मज़े लूटो! ये तब की बात है जब सलमान कैट का ब्रेकअप हुआ था।

English summary
Salman Khan's suggestion is not welcomed by Director Anubhav Sinha.
Please Wait while comments are loading...