»   » CAST ALERT: सलमान की हीरो के विलेन हैं ये TV स्टार

CAST ALERT: सलमान की हीरो के विलेन हैं ये TV स्टार

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की होम प्रोडक्शन हीरो रिलीज़ के लिए तैयार है और धीरे धीरे फिल्म को लेकर सारी डीटेल्स बाहर आ रही हैं। हीरो के हीरो हैं सूरज पंचोली और हीरोइन हैं अथिया शेट्टी। लेकिन इन दो हीरो के चक्कर में फिल्म का सबसे मुख्य किरदार तो सब भूल ही गए! विलेन का! हीरो का विलेन है कौन आखिर।

अब ये खबरें बाहर आ रही हैं कि सलमान खान हीरो में दो नहीं तीन पॉपुलर टीवी स्टार्स को एक बड़ा ब्रेक दे रहे हैं। ये स्टार्स टीवी पर धूम मचा चुके हैं और फिल्मों में रिजेक्ट हो चुके हैं। वैसे ये पहली बार नहीं है कि सलमान खान किसी टीवी स्टार को बड़ा ब्रेक दे रहे हैं। पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है। मिलिए उन सारे टीवी स्टार्स से -

हीरो का विलेन

हीरो का विलेन

चेतन हंसराज सलमान खान की हीरो में विलेन का रोल अदा करने वाले हैं। इसके पहले चेतन कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। पर उनकी पहचान कहानी घर घर की के साशा की ही है।


हीरो में नज़र आएंगे

हीरो में नज़र आएंगे

ज़ीटीवी के सात फेरे से नाहर बन्ना के नाम से फेमस हुए शरद केलकर आज टीवी के सुपरस्टार हैं। अब वो सलमान खान की हीरो में नज़र आएंगे। इसके पहले वो राम लीला में भी अच्छे रोल में नज़र आ चुके हैं।


अनीता हंसनंदानी

अनीता हंसनंदानी

हीरो में अनीता हंसनंदानी भी नज़र आने वाली हैं। हालांकि उनके किरदार के बारे में किसी को ज़्यादा जानकारी नहीं है।


वत्सल सेठ

वत्सल सेठ

सलमान खान ने अपनी फिल्म जय हो में भी कई टीवी स्टार्स को मौका दिया था। वत्सल सेठ यूं तो फिल्मों में अपनी किस्मत आज़मा चुके हैं पर पहचान टीवी ने दिलाई।


यश टॉन्क

यश टॉन्क

यश टॉन्क फिल्मों में रोल करते नज़र आ जाते हैं पर घर उनका भी टीवी रहा है। वो कहीं किसी रोज़ और करम अपना अपना है से फेमस हुए थे।


पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट

हालांकि सलमान खान के जीजाजी, पुलकित सम्राट फिल्मों में हाथ पैर मार रहे हैं पर वो टीवी के सुपरस्टार हो गए थे....किसना और केटी की जोड़ी को कौन भूल सकता है।


रश्मि - नंदीश

रश्मि - नंदीश

रश्मि - नंदीश दबंग 2 के गाने दगाबाज़ रे में कुछ सेकंड्स के लिए दिखे थे लेकिन फिल्म में उन्हें इसका क्रेडिट तक दिया गया था।


विकास भल्ला

विकास भल्ला

विकास भल्ला कई फिल्मों में आए और गए पर पहचान उन्हें टीवी सीरियल शन्नो की शादी से मिली थी।


रूहानिका धवन

रूहानिका धवन

हमारी प्यारी रूही को तो जय हो में सबने देखा ही था :D


सुदेश लाहि़ड़ी

सुदेश लाहि़ड़ी

हालांकि सुदेश टीवी के कॉमेडी स्टार हैं। लेकिन जब मौका मिलता है वो सलमान खान की फिल्मों में कैमियो कर ही लेते हैं।


हो रहा है डेब्यू

हो रहा है डेब्यू

तगड़ा Rumor ये भी है कि सलमान खान की सुलतान से इस टीवी स्टार का डेब्यू हो रहा है--->[क्या ये टीवी स्टार हैं सुलतान की हीरोइन?]


English summary
Salman Khan's Hero has some popular TV Stars playing the villain.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos