»   » FACT: सुप्रीम कोर्ट के नियमों के खिलाफ हुई है सलमान खान की बेल

FACT: सुप्रीम कोर्ट के नियमों के खिलाफ हुई है सलमान खान की बेल

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] जी हां, हाईकोर्ट ने सलमान खान को जो ज़मानत दी है, वो सुप्रीम कोर्ट के नियमों के खिलाफ है। ऐसा कहना है एक पत्रकार यशवंत सिंह का। यशवंत ने इसके लिए एक पीआईल दाखिल भी कर दी है और कोर्ट को चैलेंज कर दिया है। सलमान खान को 2002 हिट एंड रन केस में हाईकोर्ट ने 8 मई को ज़मानत दे दी थी।

हालांकि कई जगह उनके सुपरस्टारडम पर सवाल उठे पर बात यह कहकर दबा दी गई कि सब कुछ कानूनन हुआ है। लेकिन अब यशवंत सिंह के अनुसार इस ज़मानत में काफी नियमों की धज्जियां उड़ाई गई हैं। उन्होंने एक पीआईएल में इन सवालों के जवाब मांगे हैं -

 कैसे किया सरेंडर?

कैसे किया सरेंडर?

यशवंत ने उन नियमों के खिलाफ पीआईएल लगाई जिनमें सलमान खान को कहा गया था कि सरेंडर करके उन्हें नई बेल मिलेगी। इस बाबत यशवंत ने पूरी जानकारी मांगी है।

सलमान के साथ पक्षपात

सलमान के साथ पक्षपात

यशवंत सिंह ने पीआईएल में ये भी कहा कि सलमान खान के इस केस में कानूनी नियमों को ताक पर रखकर उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट दिया गया है।

 एक दिन में दो काम?

एक दिन में दो काम?

एक पिछले केस को उदाहरण देते हुए पीआईएल में बताया है कि एक ही दिन सज़ा मिलना और बेल मिलना सुप्रीम कोर्ट के नियमों के खिलाफ है।

 हमेशा बेल पर ही हैं

हमेशा बेल पर ही हैं

जिस जज ने सलमान खान को बेल दी उनके बयान पर भी पीआईएल में कहा गया कि वो लंबे समय से बेल पर हैं तो ऐसे केस में बेल दे दी जाती है।

 सुपरमैन हैं सलमान

सुपरमैन हैं सलमान

इस पीआईएल की मानें तो सलमान खान सुपरमैन ही हैं जो उनके केस में इतने चमत्कारिक तरीके से बेल मिल गई।

अरशद वारसी ने भी किया विरोध

अरशद वारसी ने भी किया विरोध

ठीक ऐसा ही विरोध अरशद वारसी ने भी जॉली एलएलबी में किया था और इस फिल्म में हिट एंड रन केस की धज्जियां उड़ गई थीं--> सलमान जैसों के खिलाफ अरशद की दलीलें


English summary
Salman Khan's bail from the High court has been challenged by a journalist who has filed a PIL in Supreme Court.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos