»   » 'सब गवाह झूठे हैं' - आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान का बयान

'सब गवाह झूठे हैं' - आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान का बयान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] हिट एंड रन केस में अचानक कई नए बयान पेश करने के बाद सलमान खान को अपने आर्म्स एक्ट केस में भी कई अहम बातें याद आ गई हैं। सलमान खान ने जोधपुर की अदालत में 22 अप्रैल को एक याचिका दायर की जिसके अनुसार पांच गवाहों की वापस से जांच होनी चाहिए।

सलमान खान के वकील का कहना है कि 3 आठ साल पुरानी एप्लीकेशन के सामने आने के बाद इस केस का रूख बदल गया है। लेकिन सबसे चौंकाने वाले बयान तो सलमान खान ने जज के सामने दिए हैं। सलमान खान ने कहा कि 23 अप्रैल को मैं बीमार था और उस दिन मैंने शूटिंग नहीं की थी। अपने खिलाफ लगे सारे आरोपों को सलमान खान ने नकार दिया है।
सलमान खान के FANS हुए सलमान के खिलाफ, जी भर कर निकाली भड़ास!

जब जज ने सलमान खान को बताया कि गवाहों ने सुबूत दिए हैं उनके खिलाफ तो भी सलमान खान सिरे से नकार गए। उनकी मानें तो सारे गवाह झूठ बोल रहे हैं और उनके खिलाफ जांच होनी चाहिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के खिलाफ काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर अदालत ने आर्म्स एक्ट केस भी दायर किया था जिसके अनुसार उनके पास किसी हथियार का लाइसेंस नहीं था और ये कानूनन जुर्म है। लेकिन अब जिस तरह से सलमान खान ने इस केस को नया मोड़ दिया है उससे ये केस फिर खिंचने वाला है।
FANS पर से उठा सलमान का भरोसा, डिलीट कर दिया ट्वीट!

कोर्ट ने सलमान खान का नया बयान दर्ज कर लिया है। आपको ये भी बता दें कि ये मामला 1998 का है जब सलमान खान हम साथ साथ हैं कि शूटिंग कर रहे हैं। और अच्छा ही है कि सलमान खान को 17 साल बाद ये याद आ गया है कि वो शूटिंग नहीं कर रहे थे।

HIT & RUN:हर बार बढ़ने वाली होती हैं सलमान की मुश्किलें...फिर बढ़ती कैसे नहीं?

English summary
Salman Khan's Arms Act Case takes a new turn with the actor pleading to be not guilty with some proofs.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos