»   »  ALERT: सलमान खान से जुड़ी इस अफवाह पर मत करें यकीन

ALERT: सलमान खान से जुड़ी इस अफवाह पर मत करें यकीन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की ज़िंदगी में फिलहाल राहत है। वैसे भी मुश्किलें और सलमान खान का आपस में काफी लगाव है। लेकिन हिट एंड रन केस में ज़मानत मिलने के बाद अब सलमान खान चैन की सांस ले सकते हैं। लेकिन कुछ लोग हैं जिन्हें चैन नहीं है और सलमान खान को कैश कर रहे हैं।

दरअसल, कई इंडस्ट्री सलमान खान के नाम से काफी ऐसी अफवाहें फैला रही हैं जिन पर भरोसा करने की फिलहाल कोई ज़रूरत नहीं है। इसलिए आप भी इन अफवाहों पर यकीन मत करिए -

छूट गए ब्रांड

छूट गए ब्रांड

सलमान खान जिन कंपनियों के ब्रांड एंबैज़़डर हैं वो सलमान खान को रिप्लेस करने की तैयारी कर रही है। ऐसा कतई नहीं है सलमान फिलहाल एड वर्ल्ड के भी किंग हैं।

कम मार्केट वैल्यू

कम मार्केट वैल्यू

सलमान खान ने एक गैर इरादतन हत्या की है माना पर एक्सीडेंट किसी से भी हो सकते हैं ये भी ज़रा सोच कर देखिए। खैर, सही गलत से परे सलमान खान की मार्केट वैल्यू उतनी ही है और बरकरार रहेगी।

बजरंगी भाईजान पोस्टपोन

बजरंगी भाईजान पोस्टपोन

सलमान को हाईकोर्ट से नई तारीख जुलाई में मिलेगी ये बात सही है पर इससे उनकी जुलाई रिलीज़ बजरंगी भाईजान पर कोई फर्क नहीं पड़ा है और फिल्म पोस्टपोन नहीं हुई है।

सलमान खान को मिला हाईकोर्ट से स्पेशल ट्रीटमेंट

सलमान खान को मिला हाईकोर्ट से स्पेशल ट्रीटमेंट

हां, सलमान खान को इस केस में सुपरस्टार होने का कुछ फायदा तो है लेकिन ये कोरी अफवाह है कि हाईकोर्ट ने नियमों का उल्लंघन करके उन्हें ज़मानत दी है।

अब यशराज फिल्म नहीं करेंगे

अब यशराज फिल्म नहीं करेंगे

कारण सलमान खान को विदेश जाना मना है। ये कोरी अफवाह है, सलमान खान विदेश जा सकते हैं बस उन्हें ऐसा करने से पहले कोर्ट में याचिका देनी पड़ेगी।

English summary
If you are getting buzzing news about this happened and that happened get a hold , ALL SALMAN KHAN RUMORS are false and don't believe them.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos