»   » 250 करोड़ सलाना कमाने वाले सलमान ने भी झेला आर्थिक संकट...खुद किया खुलासा

250 करोड़ सलाना कमाने वाले सलमान ने भी झेला आर्थिक संकट...खुद किया खुलासा

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

यूं तो सलमान खान सभी के फेवरेट एक्टर हैं इसमें तो कोई दो राय नहीं है। सलमान को लोग जितना पसंद करते हैं उन्हीं की दुआओं का नतीजा जो उन्हें उनके कोर्ट केस से निजात दिला पाया।

जैसा कि हम सब जानते हैं सलमान खान काफी सालों से कई कोर्ट केस में फसे हुए थे। कभी हिट एंड रन केस तो कभी चिंकारा केस। इन सभी कोर्ट केस ने सलमान के पूरे 20 साल ले लिए।

salman-khan-reveals-his-family-was-a-financial-crisis-due-his-court-case

हालांकि सलमान इन सभी केस में निर्दोष साबित हो चुके हैं। लेकिन हाल ही में सलमान ने कोर्ट केस के दौरान अपने साथ चल रही परेशानियों को साझा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उन केस के दौरान उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी..

आर्थिक स्थिति हो गई थी खराब

आर्थिक स्थिति हो गई थी खराब

सलमान ने बताया कि जब उनपर कोर्ट केस चल रहे थे उस दौरान उनकी माली हालत ठीक नहीं थी। कोर्ट की कार्यवाही की दौरान दिन-ब-दिन उनके परिवार की आर्थिक स्थिति गिरती जा रही थी।

पूरा परिवार प्रभावित

पूरा परिवार प्रभावित

उन्होंने ये भी बताया कि इसके चलते उनके पूरे परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई थी। कोर्ट केस के दौरान पूरे परिवार ने पैसों की तंगी देखी।

जानबूझकर लगाए आरोप

जानबूझकर लगाए आरोप

सलमान खान ने हफिंगपोस्ट को एक इंटरव्यू में यह जानकारी दी कि हर किसी का अपना एक अतीत होता है। लेकिन क्या उसकी वजह से आप ताउम्र बुरे इंसान बने रहेंगे क्या? मेरे मामले में तो जानबूझकर मुझपर आरोप लगाए हैं।

लोग बेवजह जज करते थे

लोग बेवजह जज करते थे

सलमान ने कहा कि 'लोग बेवजह मुझे जज करने की कोशिश करते थे। सलमान ने बताया कि 20 साल तक मैंने और मेरे परिवार ने बहुत कुछ झेला है। मेरे केस में घर की सारी सेविंग खत्म हो गई थी।

उठी उंगलियां

उठी उंगलियां

इतना ही नहीं अदालत में चल रहे मेरे कोर्ट केस की वजह मुझपर कही बार उंगलियाँ भी उठी है। जो आपने नहीं किया है, तो यह बुरा है।

क्या बीती..मैं बता नहीं सकता

क्या बीती..मैं बता नहीं सकता

सलमान ने कहा कि इसकी वजह से मेरे परिवार और मुझपर क्या क्या बीती है वो मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मेरे कारण मेरे परिवार वालों ने आर्थिक तंगी को भी देखा है।

अब फर्क नहीं पड़ता

अब फर्क नहीं पड़ता

सलमान ने कहा कि अब मैं अपने काम में काफी बिजी रहता हूं और समय मिलने पर अपने परिवार के साथ होता हूं।

अब तो ट्यूूबलाइट का इंतज़ार

अब तो ट्यूूबलाइट का इंतज़ार

खैर, जो हुआ सो हुआ..खुशी की बात तो ये है कि सलमान के सारे केस खत्म हो चुके हैं और अब तो हमें बस उनकी फिल्म ट्यूबलाइट का इंतज़ार है।

टाइगर जिंदा है

टाइगर जिंदा है

इस फिल्म के बाद हमें सलमान और कैटरीना की जोड़ी देखने को मिलेगी..टाइगर जिंदा है में।

English summary
Salman Khan reveals his family was in a financial crisis due to his court cases.
Please Wait while comments are loading...