»   » सलमान का एक फोन, 100 लोग गिरफ्तार, ऐश - रणबीर की बची जान

सलमान का एक फोन, 100 लोग गिरफ्तार, ऐश - रणबीर की बची जान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आखिरकार, सलमान खान ने बड़प्पन दिखाते हुए अपने दोस्त करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की मदद करने का फैसला कर ही लिया। कल रात करीब 100 मनसे कार्यकर्ता धर्मा प्रोडक्शन्स के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे।

पहले डिमांड थी कि पाकिस्तानी कलाकारों को वापस पाकिस्तान भेजो और अब डिमांड है कि ऐ दिल है मुश्किल और रईस तब तक रिलीज़ नहीं होगी जब तक उनमें से माहिरा खान और फवाद खान के रोल नहीं हटाए जाते।

Pakistan Salman Khan

गौरतलब है कि माहिरा खान जहां रईस की हीरोइन हैं, वहीं फवाद खान ऐ दिल है मुश्किल में अहम किरदार निभा रहे हैं। अब सलमान खान ने राज ठाकरे को फोन कर स्थिति समझाने की कोशिश की है।
[#Protest: फवाद खान ने चुपचाप छोड़ा भारत, माहिरा खान ने जमकर लताड़ा]

उनके फोन करने के बाद धर्मा के बाहर से 100 कार्यकर्ता गिरफ्तार किए गए। वहीं राज ठाकरे से सलमान खान ने गुज़ारिश की है कि रईस और ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज़ पर असर ना डालें।

अब फैसला क्या होता है ये तो वक्त ही बताएगा। वैसे पाकिस्तान में रईस पहले ही मुश्किल में है। वहां पर पहले ही डिमांड की जा चुकी है कि सनी लियोन का गाना कटने के बाद ही रईस रिलीज़ होगी।
[...तो पाकिस्तान को इसलिए पसंद आई थी बजरंगी भाईजान]

लेकिन पाकिस्तान में भारत की कई फिल्में बैन की जा चुकी हैं। कारण सुनकर तो आप और हैरान रह जाएंगे -

नीरजा
जिस फ्लाइट के 350 पैसेंजर की जान बचाते हुए नीरजा शहीद हुईं, उसमें पाकिस्तानी यात्री भी सफर कर रहे थे। नीरजा 23 साल की फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनौत की कहानी है जो कराची प्लेन हाईजैक में यात्रियों की जान बचाते हुए, आतंकवादियों के गुस्से का शिकार हुईं।
[सलमान - दाउद की ये फोटो देखी?]

Pakistan banned films

ढिशूम
भारत पाकिस्तान के मैच के ठीक 36 घंटा पहले, भारत से सबसे बेहतरीन क्रिकेटर को किडनैप कर लिया जाता है। इस किडनैपिंग को एक पाकिस्तानी फैन के पागलपन से भी जोड़ा जाता है और फिल्म में उस फैन को पाकिस्तान की टी शर्ट पहने हुए यह कहते दिखाया गया है कि वो चाहता है कि पाकिस्तान जीत जाए इस वजह से ये क्रिकेटर नहीं छोड़ा जा सकता। हालांकि यही फिल्म का सबसे बड़ा ट्विस्ट भी होता है। लेकिन पाकिस्तान को इस सीन से शायद कुछ ज़्यादा ही दिक्कत हो गई।

Pakistan banned films

फैंटम
सैफ अली खान ने बोला था कि पाकिस्तान में घुसकर उसे मारेंगे। अब इसके बाद तो क्या ही कोई फिल्म देखता वहां!
[MUST READ: पाक का काला सच Vs सफेद झूठ!]

Pakistan banned films

तेरे बिन लादेन
हालांकि ये फिल्म काफी अच्छी थी और दर्शकों ने इसे काफी इंजॉय किया था लेकिन पाकिस्तान लादेन को इंजॉय कैसे कर सकता है!!!Cool

Pakistan banned films

एक था टाईगर
सलमान खान और कैटरीना कैफ की ये फिल्म एक आईएसआई एजेंट और इंडियन ऑफिसर की प्रेम कहानी थी। और कुछ कहें या आप समझ गए!

Pakistan banned films

एजेंट विनोद
अब ये फिल्म भारत में भी पिट गई वो अलग बात है पर एजेंट विनोद में पाकिस्तान को साफ सीधा सही टार्गेट किया गया था।

Pakistan banned films

भाग मिल्खा भाग
सिर्फ एक लाईन की वजह से ये बेहतरीन फिल्म पाकिस्तान नहीं देख सकता - 'मैं पाकिस्तान नहीं जाउंगा....मुझसे नहीं होगा' फिल्म में मिल्खा सिंह पर विभाजन के दौरान क्या बीती...उसके भी कई अंश थे।

Pakistan banned films

रांझणा
अब इस फिल्म में ऐसा क्या था??? था जनाब...एक मुस्लिम लड़की ने दो बार हिंदू लड़कों से प्यार किया...इतना काफी है या और समझाएं!!!

Pakistan banned films

खिलाड़ी 786
इस फिल्म के तो नाम में ही खोट थी। 786 मुस्लिमों के लिए काफी पाक नंबर माना जाता है।

Pakistan banned films

लाहौर
जिन भारतीय दर्शकों ने ये फिल्म नहीं देखी है उन्होंने गलती की है और पाकिस्तान की तो किस्मत...खैर फिल्म में भारत और पाकिस्तान के बीच के सियासी रिश्तों को उछाला गया था!

Pakistan banned films

बेबी
ummm अगर आपने ये फिल्म देखी है तो बताने की ज़रूरत ही नहीं है कि पाकिस्तान में ये क्यों बैन थी और अगर आपने अब तक ये फिल्म ही नहीं देखी तो छोड़िए जनाब...बात करने का फायदा क्या!

Pakistan banned films
English summary
Salman Khan requests Raj Thackarey to let Ae dil Hai Mushkil release.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos