»   » मेरी वजह से भारत में पॉपुलर होगी OLYMPICS- सलमान खान

मेरी वजह से भारत में पॉपुलर होगी OLYMPICS- सलमान खान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] इंडियन ओलंपिक एशोसिएशन ने सलमान खान को गुडविल एम्बेसडर चुना है। अब इस बात से चाहे जितने ही खिलाड़ी खफा हों। सलमान अपने का पूरा प्लान बना रहे हैं। जी हां, विवादों के बीच दबंग खान ने अपनी बात रखी है।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि भारत में ओलंपिक को उतना फॉलो किया ही नहीं जाता, जितना किया जाना चाहिए। वहीं, ओलंपिक्स विनर्स को भी उनके कामयाबी के मुताबिक पहचान नहीं मिल पाती है। लिहाजा, यहां एक एम्बेसडर होने की जरूरत है।

SHOCK: तो इसीलिए सलमान खान ने की यह ब्लॉकबस्टर फिल्म!

सलमान खान ने कहा है कि मेरा या मेरे जैसे किसी भी सेलिब्रिटी का होना ओलंपिक गेम्स को पॉपुलैरिटी देगा। लोग प्रेरित होंगे। ओलंपिक को यहां अच्छे से कवर भी नहीं किया जाता, ना ही लोगों को उतनी उत्सुकता है। लिहाजा, यदि हम इसे सपोर्ट करेंगे तो इस नई पहचान मिलेगी। यह देश के साथ साथ खिलाड़ियों के भी हित में है।

गौरतलब है कि सलमान खान और कंट्रोवर्सीज का साथ भी काफी पुराना है। जी हां, एक नहीं, दो नहीं, बल्कि सलमान खान अब तक 10 से ज्यादा विवादों में घिर चुके हैं। ओलंपिक कंट्रोवर्सी कोई नहीं बात नहीं..

यहां जानें, सलमान खान अब तक कब- कब कंट्रोवर्सी में आ चुके हैं-

ओलंपिक गुडविल एम्बेसडर

ओलंपिक गुडविल एम्बेसडर

सलमान खान को इंडियन ओलंपिक एसोशिएशन का गुडविल एम्बेसडर चुना गया है। बता दें, एशोसिएशन की इस सेलेक्शन से भारतीय खिलाड़ी बहुत खफा हैं और आपत्ति जता रहे हैं।

1992- हम साथ साथ हैं

1992- हम साथ साथ हैं

सलमान खान पर आरोप है कि 'हम साथ साथ हैं' कि शूटिंग के वक्त उन्होंने चिंकारा का शिकार किया था। इस केस में सलमान संग सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू भी शामिल हैं।

2002- हिट एंड रन केस

2002- हिट एंड रन केस

इस केस में सलमान खान फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। कोर्ट ने उन्हें 5 साल की जेल की सजा सुनाई है। सलमान खान ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों पर गाड़ी चला दी थी। जिनमें से एक की मौत हो गई, जबकि 4 घायल हो गए।

2002- ऐश्वर्या राय

2002- ऐश्वर्या राय

उसी साल सलमान खान पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी तब कि गर्लफ्रैंड ऐश्वर्या राय के साथ मार- पीट की है। इसके बाद ऐश सलमान से अलग हो गईं थीं।

2003- विवेक ओबेरॉय

2003- विवेक ओबेरॉय

अगले ही साल सलमान खान और विवेक ओबेरॉय की लड़ाई ने खूब सूर्खियां बटोरी थीं। खबर थी कि सलमान खान ने विवेक को खुले आम धमकाया है। क्योंकि ऐश उस वक्त विवेक के करीब मानी जा रही थीं। विवेक ने प्रेस कांफ्रेस कर मीडिया को यह न्यूज बतायी थी.

2008- शाहरूख खान

2008- शाहरूख खान

साल 2008 में सलमान खान ने कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी पर शाहरूख खान से भी लड़ाई कर ली। इस खबर ने काफी कंट्रोवर्सी क्रिएट की थी। इसके बाद सालों तक सलमान- शाहरूख के बीच कोल्ड- वॉर जारी रहा।

2010- 26 नंवबर आतंकी हमला

2010- 26 नंवबर आतंकी हमला

एक पाकिस्तानी चैनल को इंटरव्यू देते हुए सलमान खान ने कहा था कि 26/11 आतंकी हमला इसीलिए सूर्खियों में आई क्योंकि उसमें elite वर्ग के लोग मारे गए।

2014- सैफई महोत्सव

2014- सैफई महोत्सव

उत्तर प्रदेश में सैफई महोत्सव का हिस्सा बनने की वजह से भी सलमान खान को काफी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा था। उस वक्त राज्य मुजफ्फरनगर दंगों से जूझ रहा था।

2014- श्रीलंका दौरा

2014- श्रीलंका दौरा

2014 में श्रीलंका दौरे पर जाना भी सलमान खान के लिए अच्छा नहीं रहा। वहां सलमान महिंदा राजपक्षे के एक कैंपेन में शामिल हुए थे। जब कुछ दिनों में वहां चुनाव होने वाले थे।

2013- बिग बॉस

2013- बिग बॉस

सलमान खान बिग बॉस के सबसे बेहतरीन होस्ट माने जाते हैं। लेकिन सातवें सीजन में उनकर partiality के आरोप लगे। आखिर में सलमान ने ट्विटर के जरीए अपनी बात सामने रखी थी।

English summary
Salman Khan says having someone like me helps create the buzz around the Olympics.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos