»   » ऐश्वर्या के पापा मेरे बारे में बिल्कुल ठीक सोचते थे...गलती मेरी है - सलमान खान

ऐश्वर्या के पापा मेरे बारे में बिल्कुल ठीक सोचते थे...गलती मेरी है - सलमान खान

2002 में ऐश्वर्या राय ने खुलकर सलमान खान पर इल्ज़ाम लगाए थे जिसके बाद सलमान खान ने एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया था और खुलकर अपने और ऐश्वर्या के पिता के बारे में बात की थी।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप शायद सबसे बड़ा धक्का था हर किसी के लिए। क्योंकि इस तरह से एक दूसरे के बारे में बात करते हुए इसके पहले किसी ने किसी को नहीं देखा था। 

दोनों ने ही एक दूसरे के बारे में विस्फोटक इंटरव्यू दिए। बात 2002 की है। लेकिन खास ये था कि जहां हर इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने रिलेशनशिप खत्म होने की बात कही वहीं सलमान ने इसे छोटा सा ब्रेक कहा था। और इसका कारण थे ऐश्वर्या के पापा।

salman-khan-interview
 

दरअसल, ऐश्वर्या राय के माता पिता को उनका और सलमान खान का रिलेशनशिप नहीं पसंद था। फिर एक रात सलमान ने ऐश्वर्या के घर जाकर काफी तमाशा किया जिसके बारे में एक डीटेल ऐश्वर्या ने इस इंटरव्यू में दी - [दो बजे आए सलमान, दरवाज़ा पीट पीटकर खून निकाल लिया]

फिर सलमान ने एक इंटरव्यू दिया और अपनी हर गलती मानी और एक सेकंड चांस की उम्मीद करते रहे। उनके ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह थी एक बद्तमीज़ी जो सलमान ने ऐश के पिता के साथ की थी।

और सलमान ने इंटरव्यू में भी माना था कि उनसे काफी बड़ी गलती हो गई। पढ़िए सलमान के इस इंटरव्यू के कुछ अंश -

क्या ऐश्वर्या के माता पिता को आपसे दिक्कत है?

ऐसा नहीं है। ऐश्वर्या के माता पिता दोनों ही बेहतरीन इंसान है। हां ये अलग बात है कि उन्होंने मेरे इतने अफेयर के किस्से सुने हुए हैं कि वो नहीं चाहते कि मैं उनकी बेटी की ज़िंदगी का हिस्सा बनूं।

मैंने उनके साथ बद्तमीज़ी

मुझे नापसंद करने की सबसे बड़ी वजह मैं खुद हूं। मैं हर चीज़ तुरंत चाहता हूं और इसलिए जल्दबाज़ी में मैंने कुछ ऐसे काम किए जो उन्हें पसंद नहीं आए। मैंने उनके साथ बद्तमीज़ी भी की। इसके बावजूद उन्होंने ऐश्वर्या पर कभी कोई पाबंदी नहीं लगाई।

ऐश्वर्या के पापा बिल्कुल ठीक हैं

जिस तरह मैं कभी अपने मां बाप की बेइज़्जती बर्दाश्त नहीं करूंगा, उसी तरह ऐश्वर्या ने भी अपने पिता की बेइज़्जती बर्दाश्त नहीं की। उनका मुझ पर गुस्सा होना जायज़ है। कौन पिता अपनी बेटी को ऐसे लड़के के साथ जाने की इजाज़त देगा।

क्या ऐश्वर्या इतनी बड़ी नहीं है?

क्या ऐश्वर्या से जुड़े फैसले उनके माता पिता करते हैं? वो खुद अपने फैसले नहीं लेती है? इस सवाल पर सलमान का जवाब सीधा सा था कि ऐश्वर्या दिल से हिंदुस्तानी लड़की है। वो ऐसा कुछ नहीं करेगी जो उसके पिता की इच्छा के विरूद्ध जाए।

मैं इसलिए ऐश्वर्या पर मरता हूं

मैं इसलिए ऐश्वर्या से प्यार करता हूं कि मेरी तरह वो भी अपने परिवार से इतना प्यार करती है और वो मेरे लिए अपने परिवार से क्यों लड़ेगी? और ये उसकी शानदार क्वालिटी है। मैं क्यों चाहूंगा कि वो मेरे लिए अपने मां बाप से लड़े?

क्या हिंदू और मुस्लिम होना उनके पिता की दिक्कत है?

मैं भारतीय हूं, मेरे पिता मुस्लिम है, मेरी एक मां हिंदू है, दूसरी मां कैथोलिक है, मेरी बहन का पति और भाइयों की पत्नी हिंदू है। इसलिए हिंदू - मुस्लिम होना हमारी दिक्कत है ही नहीं। हमारे बीच ऐसी कोई बहस कभी नहीं हुई है।

मैंने चीज़ें खराब की हैं

मेरे और ऐश्वर्या के बीच की सारी चीज़ें मैंने अपनी बेवकूफी से खराब की हैं। इसलिए मैं चाहता हूं कि ऐश्वर्या और उसका पूरा परिवार फिलहाल किसी भी कंट्रोवर्सी से दूर रहे। और मैं भी अपने करियर पर पूरा फोकस कर पाउं।

अगर ऐश्वर्या को आपने कोई संबंध नहीं रखना हो?

तो इसमें मैं कुछ कर नहीं पाऊंगा क्योंकि हमेशा लड़की की इच्छा होनी चाहिए कि वो लड़के के साथ रहना चाहती है या फिर नहीं। अगर उसने मना कर दिया तो मै कोई दिक्कतें खड़ी नहीं करूंगा।

आखिर ऐश्वर्या में ऐसा क्या है?

वो एक मिडिल क्लास इंसान है और उसकी हर आदत, हर हरकत ज़मीन से जुड़ी है। वो स्टार होते हुए भी स्टार नहीं है। उसकी सोच और उसके संस्कार दोनों में हिंदुस्तानी होना झलकता है।

अगर सब ठीक रहा तो साथ होंगे

मै और ऐश्वर्या हम दिल दे चुके सनम के सेट पर दोस्त बने और हमने काफी अच्छा वक्त साथ में बिताया है। आजकल हम एक दूसरे के साथ वक्त नहीं बिता रहे हैं लेकिन अगर इस रिलेशनशिप को एक और मौका मिला तो मैं जानता हूं कि हम इसे निभा लेंगे।

 

English summary
Salman Khan opened up on Aishwarya Rai's father dislike towards him.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos