»   » ''वो पाकिस्तानी कलाकार हैं.. आतंकवादी नहीं..''- सलमान खान

''वो पाकिस्तानी कलाकार हैं.. आतंकवादी नहीं..''- सलमान खान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

उरी हमले और पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर हो रहे विरोध पर आखिरकार बॉलीवु़ड सुपरस्टार सलमान खान ने भी बयान दे दिया है। और देखा जाए तो सलमान खान बिल्कुल सही बात लोगों के सामने रखने की कोशिश की है। 

दिल्ली में एक स्टोर लांच के दौरान सलमान खान से बार बार उरी अटैक पर सवाल किया गया। तो सलमान ने कहा- सही स्थिति तो यही होती कि सब अमन- चैन के साथ रहें.. लेकिन जब एक्शन हुआ, तो रिएक्शन तो होगा ही। 

शाहरूख, अक्षय से लेकर अजय देवगन हैं शामिल.. सलमान का NO मतलब No!

salman khan

वहीं, जब पाकिस्तानी कलाकारों के वापसी के सवाल पर सलमान खान ने इसे सीधा गलत ठहराया। सुपरस्टार ने कहा- जो आतंकवादी थे, उन पर एक्शन लिया गया.. ये कलाकार है.. ये दो अलग अलग लोग होते हैं.. ये कलाकार है, वो आतंकवादी.. आपको क्या लगता है कलाकार आतंकवादी हैं? वीसा लेके आते हैं ये.. इन्हें वीसा सरकार देती है.. यहां काम करने की इजाजत सरकार देती है। 

हम्म.. सलमान खान ने बात तो सही कही है। खैर, यहां देखते हैं कौन कौन से पाकिस्तानी एक्टर बॉलीवुड से जुड़े हैं- 

फवाद खान

कई हिट पाकिस्तानी सीरियल करने के बाद फवाद खान ने बॉलीवुड में एंट्री ली। बॉलीवुड ने उन्हें सर आखों पर बिठाया। शानदार आवाज, हैंडसम लुक और अच्छी एक्टिंग के बल पर वो बॉलीवुड में अपनी जगह पहले ही बना चुके हैं।

pakistan

इमरान अब्बास

इमरान अब्बास भी पाकिस्तान के टीवी स्टार हैं। इमरान क्रिएचर 3 डी में बिपाशा के ऑपोडिट दिखे थे और उन्हें मिला जुला रिस्पांस मिला था।

pakistan

माहिरा खान

माहिरा खान हमसफर से पाकिस्तान में पहले ही काफी पॉपुलैरिटी बटोर चुकी थी और इसका फल उन्हें रईस के रूप में मिला। माहिरा शाहरूख की फिल्म रईस में उनके ऑपोजिट दिखी थीं।

pakistan

मावरा होकेन

मावरा होकेन सनम तेरी कसम में दिखी थीं। भले फिल्म ज्यादा नहीं चली लेकिन उन्हें लोग भूले नहीं हैं।

pakistan

अली जफर

अली जफर कई सालों से अपने पैर बॉलीवुड में जमाने की कोशिश कर रहे हैं। वो कई फिल्मों में नजर भी आ चुके हैं लेकिन फिलहाल खुद को स्थापित नहीं कर पाए हैं।

pakistan

सारा लोरेन

सारा लोरेन मर्डर 3 में दिखी थी और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी थी लेकिन फिर भी अभी उन्हें यहां सेटल करने के लिए कुछ अच्छी फिल्में करनी पड़ेगी।

pakistan

जावेद शेख

जावेद शेख पाकिस्तान के सीनियर एक्टर हैं। ये ओम शांति ओम में शाहरूख के साथ, तमाशा, नमस्ते लंदन जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं। जावेद शेख को बॉलीवुड से जब भी फिल्में ऑफर होती हैं वे मना नहीं करते।

pakistan

English summary
They are Pakistani artists and not terrorists, government grants them work permits and visas says Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...