»   » ''बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट जैसी फिल्में करना.. बहुत मुश्किल है..''

''बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट जैसी फिल्में करना.. बहुत मुश्किल है..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ट्यूबलाइट ट्रेलर लांच के दौरान सलमान खान ने मीडिया के साथ काफी शेयर कीं। वहीं, जब उनसे ट्यूबलाइट के किरदार से संबंधित सवाल किये गए तो दबंग खान ने कहा, सच कहूं तो हम आपके हैं कौन, बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट जैसे किरदार निभाना ज्यादा मुश्किल है।

OUCH.. 'ट्यूबलाइट' ट्रेलर में शाहरूख खान की जबरदस्त एंट्री.. लेकिन ये क्या..

सलमान खान ने कहा, इन फिल्मों में मैंने जो किरदार निभाया, वह काफी मासूम था। ऐसे किरदारों में पूरे टाइम कैरेक्टर की purity को बनाकर रखना पड़ता है। यहां हम अपनी हीरोपंती नहीं दिखा सकते। 

Salman Khan

सलमान ने कहा, ऐसे किरदारों में आप एक्शन नहीं कर सकते.. या जबरदस्ती कूद फांद कर गाने नहीं गा सकते। आपको किरदार के मूड को अंदर से पकड़ना पड़ता है.. और वह पूरे वक्त आपके साथ रहती है।

यहां जानें इवेंट के दौरान सलमान खान ने और क्या क्या कहा- 

बाहुबली 2 से तुलना पर

बाहुबली 2 से तुलना पर

मैंने अब तक बाहुबली देखी नहीं है। लेकिन मुझे पता है कि हर फिल्म की अपनी एक किस्मत होती है। हमने बाहुबली से पहले बजरंगी भाईजान लाई थी.. और अब बाहुबली 2 के बाद ट्यूबलाइट आ रही है.. तो प्रेशर अब तक हमारे प्रो़ड्यूसर साहब पर है। मैं प्रेशर नहीं लेता।

मुझे एक्टिंग नहीं आती

मुझे एक्टिंग नहीं आती

ट्रेलर लांच के दौरान एक जवाब में सलमान ने कहा , मैं बहुत ही लिमिटेड एक्टर हूं.. जिस पर बीच में ही कबीर खान ने टोकते हुए कहा- ट्यूबलाइट के बाद लोग ऐसा नहीं कहेंगे।

सोहेल के साथ काम

सोहेल के साथ काम

सलमान ने कहा, फिल्म में हम दोनों भाई बने हैं.. तो जो भी इमोशनल सीन होते थे.. मैं काफी दिल पर ले लेता था। ट्यूबलाइट मेरे लिए काफी इमोशनल सफर रहा।

ओम पुरी की आती है याद

ओम पुरी की आती है याद

ट्यूबलाइट टीजर और गाने पर सलमान से रिएक्शन मांगा गया.. तो सलमान ने कहा- मुझे टीजर देखकर हमेशा ओम पुरी की बेहद याद आती है.. जब भी मैं उन्हें देखता हूं.. मुझे अजीब सा लगता है। अभी तो यहीं थे.. और अब नहीं हैं..

लिटिल बॉय से आया आइडिया

लिटिल बॉय से आया आइडिया

कबीर खान ने ट्रेलर लांच में साफ साफ कहा कि इस फिल्म का आइडिया उन्हें हॉलीवुड फिल्म लिटिल बॉय से आया। कबीर खान ने कहा, फिल्म भले ही 1962 की लड़ाई पर बनी है.. लेकिन आज के मुद्दों से भी जुड़ी है।

सलमान के लिए कोई भी गाना बना दो.. हिट है

सलमान के लिए कोई भी गाना बना दो.. हिट है

म्यूजिक डाइरेक्टर प्रीतम ने कहा कि उनके लिए ट्यूबलाइट के गाने बनाना मुश्किल भरा नहीं था। ऐसे भी सलमान खान के लिए कोई भी गाना दो.. सुपरहिट है।

English summary
Doing films like Hum Aapke Hain Kaun, Bajrangi Bhaijan and Tubelight is difficult, says Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...