»   » OUCH.. सलमान खान की धमाकेदार सीक्वल.. 2017 में नहीं होगी रिलीज.. फैंस निराश!

OUCH.. सलमान खान की धमाकेदार सीक्वल.. 2017 में नहीं होगी रिलीज.. फैंस निराश!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि साजिद नाडियावाला 'ढिशूम' रिलीज होते ही सलमान खान की फिल्म किक के सीक्वल- किक 2 पर काम शुरु कर देंगे। और फिल्म साल 2107 में फ्लोर पर आ जाएगी।

लेकिन बता दें, फिल्म 2017 नहीं.. बल्कि 2- 3 सालों के बाद फ्लोर पर आने वाली है। किक 2 से पहले सलमान खान कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' और राजकुमार संतोषी की फिल्म करने वाले हैं।

[Ex- बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सलमान खान पर लगाया रेप का आरोप!]

वहीं, किक 2 के निर्माता- निर्देशक साजिद नाडियावाला ने कहा है कि 'किक' का सीक्वल जरूर बनेगा, लेकिन इसमें दो से तीन वर्ष का समय लगेगा। फिलहाल मैंने तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरु किया है। इसमें वक्त लगेगा और फिल्म की शूटिंग 2018 या 2019 में ही शुरू हो सकेगी।

बता दें, किक 2 में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार, सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी। ये आईडिया खुद सलमान खान को ही आया। क्योंकि अब तक उन्होंने फिल्मों में हर तरह का किरदार निभाया है, सिवाय खलनायक।

यहां जानें सलमान खान की आने वाली फिल्में-

सुल्तान

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म कुश्ती पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

2017 की ईद पर सलमान खान और कबीर खान की तीसरी फिल्म दर्शकों के सामने आ सकती है। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर तक शुरू होने की संभावना है।

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की फिल्म

राजकुमार संतोषी की अगली फिल्म के लिए सलमान खान को फाइनल किया जा रहा है। बता दें, ये जोड़ी 22 सालों के बाद साथ दिखेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी दिखेंगी।

किक-2

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

दबंग 3

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।

क्षणम रीमेक

क्षणम रीमेक

सुपरहिट तेलुगु फिल्म क्षणम के हिंदी रीमेक में सलमान खान और नवाजुद्दीन सिद्दिकी फाइनल हो सकते हैं। अफवाह है कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं।

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या की फिल्म

सूरज बड़जात्या और सलमान खान फिर एक फिल्म की तैयारी में लग गए हैं। लेकिन यह फिल्म प्रेम रतन धन पायो से काफी अलग होगी। हालांकि बीच बीच में इस फिल्म के बंद होने की खबरें भी आ रही है।

English summary
Sajid Nadiawala says, Salman Khan's Kick 2 will go on floors by 2018 or 2019.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos