»   » एक सुपरहिट डाइरेक्टर+ सलमान खान.. मिलकर देंगे कैटरीना कैफ को एक ब्लॉकबस्टर!

एक सुपरहिट डाइरेक्टर+ सलमान खान.. मिलकर देंगे कैटरीना कैफ को एक ब्लॉकबस्टर!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] जी हां, कुछ भी कर लें.. लेकिन सलमान खान के दिल में कैटरीना कैफ के लिए जो जगह है, वह शायद किसी के लिए। खबरों की मानें तो सलमान एक बार फिर कैटरीना के लिए गॉडफादर का किरदार निभाने वाले हैं। जी हां, फितूर के फ्लॉप हो जाने से परेशान कैटरीना फिर से सलमान के साथ दिखने वाली हैं।

यदि सबकुछ सही रहा तो सलमान खान करण जौहर के साथ मिलकर एक फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी हो सकती है। लेकिन सलमान खान के फैंस को निराशा नहीं होगी, क्योंकि फिल्म में उनका स्पेशल किरदार होगा।

ALERT: हैप्पी बर्थडे सलमान खान.. इसे कहते हैं फैंस का पागलपन!

बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए एक सूत्र ने यह खबर दी है कि करण जौहर और सलमान एक साथ फिल्म प्रोड्यूस करेंगे। याद दिला दें, कैटरीना और सुशांत की जोड़ी हमें फिल्म 'फितूर' में भी दिखने वाली थी, लेकिन सुशांत को डेट्स की वजह के फिल्म को न करना पड़ा।

लिहाजा, हमें उम्मीद है कि सलमान खान इस जोड़ी को एक बार से साथ लाएंगे। यूं भी फैंटम और फितूर के फ्लॉप होने के बाद कैटरीना कैफ को एक अदद हिट फिल्म की दरकार है। फिलहाल, हमें है इंतजार है सलमान, कैटरीना और सुशांत की इस फिल्म का।

यहां देंखे सलमान खान- कैटरीना कैफ की तस्वीरें-

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ यह बात तो खुद कैट भी मानती हैं कि सलमान खान ने उनके करियर को एक नई पहचान एक नई ऊंचाई दी है। सलमान खान के साथ कैट ने कई हिट फिल्में दी हैं।

सलमान ने की तारीफ

सलमान ने की तारीफ

सलमान भी कई बार कैट की तारीफ कर चुके हैं। उनके अनुसार कैटरीना एक बहुत ही मेहनती कलाकार हैं और वे अपनी फिल्मों को काफी गंभीर रहती हैं।

स्पेशल गिफ्ट

स्पेशल गिफ्ट

सलमान खान ने बिग बॉस के सेट पर कैटरीना कैफ की यह तस्वीर तैयार की। कोई शक नहीं कि सलमान का यह अंदाज बेहद क्यूट था।

सलमान खान- कैटरीना कैफ

सलमान खान- कैटरीना कैफ

देर रात मीटिंग के बाद रेस्त्रां से निकलते सलमान खान और कैटरीना कैफ। बता दें, हाल ही में कैट और रणबीर के ब्रेकअप की अफवाहें तेज हुई थीं।

कैट- रणबीर

कैट- रणबीर

सलमान खान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के साथ डेटिंग शुरु की थी.

सलमान खान- कैटरीना

सलमान खान- कैटरीना

सलमान खान- कैटरीना कैफ ने अब तक ‘पार्टनर', ‘युवराज', ‘मैने प्यार क्यों किया' और ‘एक था टाइगर' फिल्म में साथ काम किया था।

पुरानी यादें

पुरानी यादें

सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि कैटरीना पूरे खान परिवार के काफी नजदीक रही हैं। अर्पिता खान की शादी में भी कैट शरीक हुईं थी।

एक्स- लवर्स

एक्स- लवर्स

एक्स- लवर्स रह चुके सलमान- कैटरीना की एक पुरानी तस्वीर। फिलहाल, दोनों अपने अपने करियर में व्यस्त हैं। आज भी कैटरीना और सलमान अच्छे दोस्त हैं। सलमान की बहन अर्पिता खान की शादी में कैटरीना भी शरीक हुईं थी।

English summary
Salman Khan and Katrina Kaif are all set to share screen space for Karan Johar's next if all goes right.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos