»   » फिलहाल जेल नहीं जाएगें सलमान.. लेकिन अब आगे क्या होगा!

फिलहाल जेल नहीं जाएगें सलमान.. लेकिन अब आगे क्या होगा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] मुंबई हाईकोर्ट ने सलमान खान को हिट एंड रन केस के मामले में भारी राहत दी है। बता दें, सलमान को 13 साल पुराने इस मामले में 5 साल की जेल की सजा हुई है। लेकिन फिलहाल हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत देते हुए सजा टाल दी है। 

salman khan

बता दें, अब सलमान खान जेल नहीं जाकर अपनी केस बाहर से ही लड़ सकेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को 30 हजार रुपए के मुचलके पर जमानत दी गई है। वहीं, कोर्ट ने फिलहाल उनके विदेश जाने पर रोक लगा दी है।

अब सलमान की हिट एंड रन केस की सजा पर अब आगे की सुनवाई जून में की जाएगी। जब कोर्ट की गर्मियों की छुट्टियों खत्म होंगी। फिलहाल भले ही सलमान के फैंस खुशियां मना रहे हैं। लेकिन हो सकता है कि जून में सुनवाई के बाद हाईकोर्ट सलमान की जमानत रद्द कर दे। यदि ऐसा होता है तो सलमान को फिर से जेल हो सकती है।

वो 4 सवाल: जहां उलझ गए सलमान और उनके वकील..हो गई जेल..

वहीं, सलमान की दो फिल्में 'बजरंगी भाईजान' और 'प्रेम रतन धन पायो' की शूटिंग भी बची है, जो उम्मीद है सलमान इन दो महीनों के बीच खत्म करना चाहेंगे। बता दें, उनकी ये दोनों ही फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली है।

बहरहाल, सलमान की दो मुकदमों की सुनवाई इसी महीने होनी है। ये दोनों ही केस सलमान की परेशानी बढ़ा सकते हैं। सलमान पर एक आर्म्स एक्ट केस चल रहा है, जिसकी सुनवाई 14 मई होनी है। जबकि, दूसरा मुकदमा है अवैध शिकार का, जिसकी सुनवाई 28 मई को होने वाली है।

विशेष नोट- बॉलीवुड की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट.

English summary
Bollywood star Salman Khan's jail term suspended on Hit and Run case. Highcourt could hear his appeal in June or July.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos