»   » ALERT: सलमान खान- जैकलीन एक बार फिर आएंगे साथ.. Hint- नो किक- 2

ALERT: सलमान खान- जैकलीन एक बार फिर आएंगे साथ.. Hint- नो किक- 2

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान ने हाल ही में एक एवार्ड शो के दौरान डांस परर्फोमेंस देकर फैंस को क्रेजी कर दिया। शायद इसी का नतीजा है कि जो दबंग खान अब तक कांसर्ट्स से दूर रहते थे.. अब उसका हिस्सा बन रहे हैं।

बता दें, सूरत में एक लाइव कांसर्ट के दौरान सलमान खान अपना जलवा दिखाने वाले हैं। सलमान लाइव कांसर्ट.. इसे बिगेस्ट इंटरटेनमेंट शो बताया जा रहा है। यहां सलमान खान अपने कई को- स्टार्स के साथ परर्फोम करने वाले हैं। 

Must Read: ''सलमान खान और ऐश्वर्या राय मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं....''

जी हां, सलमान और जैकलीन फर्नांडीस की जोड़ी एक बार फिर फैंस को यहां देखने मिलेगी। जैकलीन के अलावा चित्रांगदा सिंह, एली अवराम और लॉरेन भी इस शो का हिस्सा होंगी। जबकि मनीष पॉल इस शो को होस्ट करने वाले हैं।

कोई शक नहीं कि फैंस को इस शो का बेसब्री से इंतजार होगा। बहरहाल, यहां सलमान खान की बात करें तो आजकल दबंग खान कुछ ज्याद ही एक्ट्रेसस के साथ जुड़ते नजर आ रहे हैं। कभी कैटरीना, तो कभी जैकलीन..

50 साल के बैचेलर सलमान खान आज भी फैंस के साथ साथ बॉलीवुड हसीनाओं के फेवरिट हैं। यहां देखिए हाल फिलहाल में किन किन एक्ट्रेस के साथ आ चुकीं है सलमान की खबरें-

जैकलीन फर्नांडीस

हाल ही में इन अफवाहें उड़ी थीं कि एक एवार्ड शो के दौरान जैकलीन सलमान खान से कुछ ज्यादा ही नजदीकियां बढ़ा रही थीं। इसके पीछे का कारण- 'किक 2' बताया जा रहा है।

 

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने हाल ही में दो बार सलमान खान से मुलाकात की। वहीं, रणबीर- कैट के ब्रेकअप का जिम्मेदार भी सलमान को माना जाने लगा। सही है.. कुछ रिश्ते कभी पीछा नहीं छोड़ते।

 

लूलिया वंतूर

सलमान खान की ताजा गर्लफ्रैंड माने जाने वाली लूलिया वंतूर के साथ भी सलमान खान की ज्यादा ही खबरें आ रही हैं। कभी फॉर्महाउस में रहने की बात.. तो कभी लड़ाई होने की खबर।

ऐश्वर्या राय बच्चन

खबर आई थी कि हाल ही में एक एवार्ड शो के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय आमने सामने हुए थे। बैकस्टेज.. लेकिन दोनों ने एक दूसरे को पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया।

जरीन खान

फिल्मफेयर के बाद यदि कोई सबसे ज्यादा चर्चा में थीं, तो वह हैं जरीन खान। दरअसल, जरीन को वहां कुर्सी नहीं मिली। सलमान ने उन्हें सीट ऑफर की, लेकिन जरीन ने मना कर दिया।

डेजी शाह

जब से हेट स्टोरी 3 हिट हुई है। डेजी शाह सलमान खान को क्रेडिट देते नहीं थक रही हैं। हालांकि सलमान को शायद ही इन बातों से कोई फर्क पड़ता हो।

एली अवराम

सलमान खान ने अपने बीइंग ह्यूमन के कपड़ों के ब्राण्ड के लिए एमी अवराम का चेहरा चुना है। एली बीइंग ह्यूमन ब्राण्ड की न्यू फेस हैं।

English summary
Salman Khan will be performing alongside Jacqueline Fernandez at the Salman Khan Live Concert in Surat.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos