»   » ''सलमान खान मस्तमौला और बिंदास हैं.. उनका एक अलग ही CRAZE है..''

''सलमान खान मस्तमौला और बिंदास हैं.. उनका एक अलग ही CRAZE है..''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के उन एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं, जिन्होंने तीनों खान के साथ फिल्में की हैं। जी हां, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा तक को अभी तक यह मौका नहीं मिल पाया है। बहरहाल, अनुष्का सलमान खान के साथ काम कर बहुत खुश हैं।

जब अनुष्का से पूछा गया.. कि सलमान खान बतौर को-स्टार कैसे हैं? तो अनुष्का ने दबंग खान के लेकर काफी प्यारी बातें कहीं। अनुष्का ने कहा- सलमान खान वैसे ही हैं, जैसे दूसरे एक्टर्स.. वो सभी के साथ उसी तरह बात करते हैं। मुझे लगता है यही उनकी सबसे अच्छी बात है। साथ ही उनके साथ काम करने पर आप समझ सकते हैं कि फैंस के बीच उनका क्या क्रेज है।


[SHOCK: 'सुल्तान' ट्रेलर ने उड़ा दी इस 'सुपरस्टार' की नींद..]


अनुष्का ने कहा- सलमान खान बहुत बड़े सुपरस्टार हैं.. उन्होंने इंडस्ट्री में कई साल गुजारे हैं। वो बिंदास हैं। सलमान हर किसी से बात करते हैं। बतौर एक्टर वह ऐसे ही हैं। उनके साथ काम करना मस्ती भरा होता है।


हम्मम.. उम्मीद करते हैं सलमान- अनुष्का की जोड़ी सुपरहिट हो। बहरहाल, खास बात यह भी है कि इससे पहले हमने अनुष्का को शाहरूख खान और आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर देते देखा है। और अब बारी है सलमान खान की ।


यहां जानते हैं अब तक किन एक्ट्रेसस ने तीनों खान के साथ किया है काम-


अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने शाहरूख खान के साथ डेब्यू किया। आमिर के साथ अब पीके.. और अब सलमान खान के साथ आ रही है 'सुल्तान'..


काजोल

काजोल को भले ही हमेशा शाहरूख खान के साथ जोड़कर देखा जाता है। लेकिन बता दें, काजोल ने आमिर के साथ 'फना' और सलमान खान के साथ 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी हिट फिल्में दी हैं।


माधुरी दीक्षित

वहीं, माधुरी दीक्षित ने भी सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन', आमिर के साथ 'दिल' और शाहरूख खान के साथ 'दिल तो पागल है' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।


करिश्मा कपूर

यह कपूर कन्या अपने जमाने में सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ दिल तो पागल है, आमिर के साथ राजा हिंदुस्तानी और सलमान खान के साथ जुड़वां जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस हैं करिश्मा।


करीना कपूर

नई एक्ट्रेसस की लिस्ट देंखे तो करीना कपूर ने इन तीनों खान के साथ काम किया है। हालांकि शाहरूख के साथ इनकी जोड़ी कुछ जम पाई। लेकिन सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और आमिर के साथ 3 इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं।


कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने शाहरूख के साथ जब तक है जान, सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया और आमिर के साथ धूम 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।


सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे का करियर भले ही ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा। लेकिन इन्होंने भी बॉलीवुड के तीनों खान के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं।


ट्विंकल खन्ना

जी हां, इस लिस्ट में ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं। हालांकि ट्विंकल खन्ना ने तीनों ही खान के साथ फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। आमिर के साथ मेला, सलमान खान के साथ जब प्यार किसी से होता है और शाहरूख के साथ बादशाह।


प्रीति जिंटा

इस क्यूट एक्ट्रेस का करियर भले ही छोटा रहा। लेकिन प्रीति जिंटा सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ ब्लॉकबस्टर दिया है।


रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी भी बॉलीवुड की रानी रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ चलते चलते, आमिर के साथ गुलाम और सलमान खान के साथ चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी फिल्मों में काम किया है।


मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला भी अपने जमाने में सुपरहिट रह चुकी हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ काफी पॉपुलर फिल्में की हैं।


English summary
Anushka Sharma, who will be seen opposite Salman Khan for the first time in Sultan says about his craze.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos