»   » ''सलमान खान मेरे फेवरिट को-स्टार है.. वह सुपर HOT हैं.. ''

''सलमान खान मेरे फेवरिट को-स्टार है.. वह सुपर HOT हैं.. ''

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] जी हां, 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की को- एक्ट्रेस रहीं सोनम कपूर ने यह बयान दिया है कि सलमान खान उनके फेवरिट को-स्टार हैं। क्योंकि वो गजब के हॉट हैं। हाल ही में फिल्म 'नीरजा' के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर ने ऐसा कहा।

सोनम फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कॉलेज गईं थीं, जहां उनके पूछा गया कि उनके फेवरिट को-स्टार कौन हैं। तो सोनम ने बिना एक सेकेंड रूके सीधे सलमान खान का नाम लिया। हालांकि दोनों के बीच लगभग 20 सालों का अंतर है, लेकिन प्रेम रतन धन पायो में इनकी जोड़ी को फैंस ने पसंद किया था।


ALERT: खास काम के लिए सलमान की 'खास' दोस्त..


फिलहाल, सोनम कपूर हमें फिल्म नीरजा में दिखाई देंगी। यह फिल्म नीरजा भनोत की जिंदगी पर आधारित है। नीरजा भनौत 1986 के भारत - कराची प्लेन हाईजैक में पैसेंजर की जान बचाते हुए शहीद हो गई थीं और उन्हें भारत- पाकिस्तान और अमरीका ने वीरता पुरस्कार से सम्मानित किया था।


खैर, जहां तक सलमान के साथ काम करने की बात है तो इस साल तो नहीं लेकिन आने वाले सालों में सलमान की काफी फिल्में आने वाली हैं। लिहाजा, हो सकता है सोनम की यह बात सुनकर फिर से कोई निर्देशक उन्हें सलमान के अपोजिट कास्ट कर ले।


यहां देंखे सलमान खान की आने वाली फिल्में-


सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।


दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।


 


किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।


नो एंट्री में एंट्री

इस हिट कॉमेडी फिल्म को कोई नहीं भूल सकता है। सलमान ने तीन लड़कों को इश्क दी गली विच एंट्री कराके बॉक्स ऑफिस लूट लिया था। अब फिर वो नो एंट्री में एंट्री करने जा रहे हैं।


 


रेडी 2

सलमान रेडी 2 के सीक्वल पर भी काम करने के लिए एक्साईटेड हैं। अगर स्टोरी फाइनल हो गई तो फिल्म अगले साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।


 


English summary
Actress Sonam Kapoor says that her Prem Ratan Dhan Payo co-star Salman Khan is her favourite.
Please Wait while comments are loading...