»   » BREAK UP: संजय दत्त और सलमान खान...दो फिल्म और मीलों की दूरी!

BREAK UP: संजय दत्त और सलमान खान...दो फिल्म और मीलों की दूरी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब तक ये खबर बॉलीवुड गलियारों में उड़ चुकी है कि सलमान खान संजय दत्त को इग्नोर कर रहे हैं। जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं, सब उनसे मिलने पहुंच चुके हैं सिवाय भाई के। वो भी तब जब भाई ने दावा किया था कि संजू की पार्टी वो देंगे।

अब मीडिया रिपोर्ट के कारण इस दूरी का कारण हैं दो फिल्में। पहली दत्त और दूसरी सुलतान। एक तो संजू बाबा ने सुलतान रिजेक्ट की और दूसरा दत्त का हीरो रणबीर कपूर का होना। अब रणबीर ने सलमान के साथ क्या किया था ये तो सब जानते हैं। 
[रात 3 बजे संजय से मिलने पहुंचे शाहरूख, देखिए तस्वीरें]

लेकिन केवल फिल्में कारण होना किसी को हज़म नहीं आ रहा है। लेकिन फिलहाल कोई तीसरा कारण नहीं दिख रहा अब तक सलमान खान के संजय दत्त से ना मिलने का। हालांकि कुछ महीनों पहले उन्होंने जेल में बाबा को चिट्ठी भी भेजी थी। 
[खलनायक रीमेक - दो सुपरस्टार्स में टक्कर]

लेकिन फिलहाल मीडिया में यही खबरें उड़ रही हैं कि बाबा और भाई के बीच कुछ तो गड़बड़ चल रही है। अब ये गड़बड़ अगर वाकई रणबीर हैं तो मामला सीरियस है। 

देखिए संजू बाबा और सल्लू भाई की कुछ यादगार तस्वीरें - 

साजन का साथ!

सलमान खान और संजय दत्त का साथ साजन नाम की फिल्म के दिनों से है। फिल्म माधुरी दीक्षित के साथ एक लव ट्राएंगल जहां सलमान और संजय भाई बने थे जो माधुरी से प्यार करते हैं।

दस का दम

सलमान खान और संजय दत्त दस नाम की एक फिल्म भी कर रहे थे जिसका गाना सुनो गौर से दुनियावालों काफी फेमस हुआ। हालांकि प्रोड्यूसर की मौत के बाद ये फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई!

चल मेरे भाई

सलमान खान और संजय दत्त ने करिश्मा कपूर के साथ चल मेरे भाई नाम की फिल्म भी की। ये भी एक लव ट्राएंगल थी, हालांकि फिल्म उतना नहीं कमा पाई जितना लोगों को उम्मीद थी।

सिगरेट के धुंए का छल्ला बना के

सलमान खान और संजय दत्त दोनों को ही स्मोकिंग की बुरी लत है। और पुराने दिनों में तो ये लत और भी धुंआधार थी। तो बस ऐसे ही किसी मौके पर किसी रिपोर्टर ने इनकी तस्वीर उतार ली।

साजन से खलनायक

साजन के बाद सलमान खान ने माधुरी दीक्षित के साथ हम आपके हैं कौन जैसी ब्लॉकबस्टर दी तो संजय दत्त ने खलनायक जैसी फिल्म। इसके बाद ही संजय दत्त को बम ब्लास्ट केस का झटका लगा।

ना फिकर ना टेंशन

दोनों ही काफी अच्छे मूड में लग रहे हैं। हालांकि कुछ गलतियों की वजह से दोनों की ही सारी उम्र कोर्ट के चक्कर लगाते बीत गई। अब जहां सलमान का केस खत्म होने की कगार पर है, संजय अपनी सज़ा पूरी कर चुके।

असली जेल या नकली

ये किसी फिल्म शूट की तस्वीर है या फोटोशॉप पता नहीं। पर ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल है। हालांकि जेल में बैठकर दोनों जितना हंस रहे हैं, उसी जेल ने इन्हें काफी रूलाया!

मस्ती भरे पल

संजय दत्त और सलमान खान दोनों ही अपने बिंदास अंदाज़ के लिए बॉलीवुड में काफी फेमस हैं। और यही कारण है कि दोनों को ही बॉलीवुड में काफी प्यार मिलता है।

जाने से पहले

सरेंडर करने से पहले सलमान खान संजय दत्त से मिलने उनके घर पहुंचे थे। और कई चैनलों ने ये तस्वीर कैद की थी। इसके ठीक पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय दत्त रो पड़े थे। अदालत ने उन्हें चार हफ्तों का समय दिया था।

 

English summary
Salman Khan is ignoring Sanjay Dutt because of two films.
Please Wait while comments are loading...