»   » ''सलमान खान बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो हैं....''- जैकी चैन

''सलमान खान बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो हैं....''- जैकी चैन

मुंबई में हुए एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जैकी चैन ने कहा कि सलमान खान बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो हैं।

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुपरस्टार जैकी चैन अपनी फिल्म कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए भारत आए, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। मुंबई में हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जैकी चैन ने बॉलीवुड से जुड़े कई सवालों का दिलचस्प जवाब दिया। जिनमें एक जवाब था कि सलमान खान बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो हैं।

salman khan

जैकी चैन और सोनू सूद की फिल्म 'कुंग फू योगा' एक्शन कॉमेडी है। लिहाजा अब जहाँ एक्शन हो, वहां सलमान खान की जिक्र तो हो ही जाती है। इतना ही नहीं, बता दें जैकी चैन ने अलग से स्पेशली सलमान से मुलाकात भी की। सलमान खान ने ट्विटर पर दोनों की क्यूट सी तस्वीर भी शेयर की है। 

बॉलीवुड में फिल्में करने से लेकर बॉलीवुड एक्शन फिल्म्स पर जैकी चैन ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान क्या क्या दिलचस्प बातें की.. यहां जानते हैं- 

बॉलीवुड फिल्म करना चाहता हूं

जैकी चैन ने कहा कि मैं भी रोमांटिक बॉलीवुड फिल्में करना चाहता हूं, जो एक्शन फिल्मों से अलग हो। थोड़ा डांस, थोड़ी मस्ती हो। 

बॉलीवुड एक्शन फिल्में

जैकी चैन ने बॉलीवुड एक्शन फिल्मों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि यहां कि एक्शन फिल्में हर साल बेहतर होती जा रही हैं। 

बॉलीवुड बेस्ट है

जी हां,  जैकी चैन ने यहां तक कह डाला कि बॉलीवुड फिल्में पूरी दुनिया में बेस्ट होती हैं। यहां सब कुछ होता है- डांस, गाना, एक्शन, रोमांस..

एक्शन हीरो

चैकी चैन से उनका फेवरिट बॉलीवुड एक्शन हीरो पूछा गया.. तो उन्होंने पहले सोनू सूद का नाम लिया.. फिर कहा - सलमान खान.. फिर उन्हें आमिर खान का नाम भी याद आया.. और तो और फिर उन्होंने दिशा पटानी का भी नाम ले लिया। 

अब तक कैसे कर पाते हैं एक्शन

जैकी चैन ने कहा कि वो जब भी युवाओं को देखते हैं तो जोश से भर उठते हैं। यही कारण है कि वे अब तक एक्शन फिल्में कर रहे हैं। 

कोई डाइरेक्टर साइन करे

जैकी चैन ने कहा मैं बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहता हूं.. बस कोई डाइरेक्टर तो मुझे साइन करे। (जाहिर है यह बात उन्होंने मजाक में कही..)Tongue out

English summary
Salman Khan is best action hero in bollywood says jackie Chan during a press conference in Mumbai.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos