»   » ALERT: फैंस ने दिलाया सलमान को गुस्सा.. भड़क उठे दबंग खान!

ALERT: फैंस ने दिलाया सलमान को गुस्सा.. भड़क उठे दबंग खान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] सलमान खान हमेशा अपने फैंस के साथ काफी कूल रहते हैं। लेकिन कभी कभी कुछ फैंस ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिससे हमारे दबंग खान का गुस्सा सांतवें आसमान पर पहुंच जाता है। हाल ही में सलमान खान ट्विट के जरीए लोगों को सचेत किया है।

जी हां, सलमान खान ने लिखा है कि 'कुछ फैंस उनके साथ तस्वीरें खिंचाते हैं और फिर उन तस्वीरों का गलत फायदा उठाते हैं। ये सही बात नहीं है।' इतना ही नहीं, बल्कि सलमान ने कहा कि फेसबुक पर उनकी एक फेक प्रोफाइल बनी हुई है, लिहाजा, अफवाहों पर ध्यान न दें।

यहां देखें सलमान खान के ट्विट्स और उनकी आने वाली फिल्में-

सलमान खान

सलमान खान ने बताया कि फेसबुक पर उनके नाम से एक फेक प्रोफाइल है। लिहाजा, लोग अफवाहों से सावधान रहें।

गुस्से में सलमान

सलमान ने कहा कि कुछ फैन उनके साथ तस्वीरें खिंचाते और उसक गलत इस्तेमाल करते हैं। यह सही नहीं है।

प्रेम रतन धन पायो

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 12 नवंबर 2015 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर मुख्य किरदार निभाएंगी।

सुल्तान

सलमान खान की 'सुल्तान' 2016 की ईद पर धमाल मचाएगी। फिल्म wrestling पर आधारित है। सुल्तान एक्शन से भरपूर फिल्म होगी, जहां सलमान पिता का किरदार भी निभाते दिखेंगे।

दबंग 3

2017 की ईद पर सलमान खान- सोनाक्षी सिन्हा की दबंग जोड़ी धमाका करने के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

किक-2

2014 में आई फिल्म किक के सीक्वल पर भी काम किया जा रहा है। बता दें, इस फिल्म में सलमान डबल रोल निभाते नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म के हीरो भी होंगे और विलेन भी।

'अनाम'

इस फिल्म की फाइनल घोषणा तो नहीं की गई है, लेकिन खबरों की मानें तो ब्लॉकबस्टर डाइरेक्टर ए आर मुरुगदास की अगली फिल्म में सलमान को लॉक किया गया है।

English summary
Salman Khan says, a fake Facebook page claims that I am casting for a film. Beware of fakes and rumors.
Please Wait while comments are loading...