»   » सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म के लिए सलमान की DEMAND

सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म के लिए सलमान की DEMAND

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सूरज बड़जात्या की अगली फिल्म के लिए प्रेम यानि कि सलमान खान ने हां तो बोल दी है लेकिन इस बार उन्होंने फैन्स को थोड़ा चौंका दिया है।

क्योंकि इस बार सलमान की ये फिल्म आएगी नियम व शर्तों के साथ। और सलमान खान ने अपनी डिमांड सूरज बड़जात्या के सामने रख दी है। 
[हम आपके हैं PORN, सलमान की फिल्म पर मज़ाक पड़ा कितना भारी] 

अब देखना ये है कि सूरज ये नियम और शर्तें मानते हैं, या फिर दोनों के बीच वापस कोई समझौता होगा। क्योंकि पिछली बार भी सलमान ने सूरज से समझौता करवाया था।

अगर सूत्रों की मानें तो सूरज बड़जात्या और सलमान खान अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में लग गए हैं। हालांकि इसकी डीटेल्स फिलहाल तो सबसे छिपा कर ही रखी जा रही हैं। 
[दो फिल्में, एक साढ़े तीन घंटे, एक तीन घंटे...रिलीज़ हुई एक!] 

लेकिन माना जा रहा है कि ये टिपिकल सूरज बड़जात्या फैमिली ड्रामा होगा और वो फिल्म की स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं। जल्द ही दोनों फिल्म पर काम शूरू भी कर देंगे।

लेकिन उसके पहले जानिए सलमान की शर्तें - 
 

नियम व शर्तें लागू

नियम व शर्तें लागू

दरअसल, सलमान खान और सूरज बड़जात्या 17 साल बाद एक साथ तो आए लेकिन फिल्म उतनी धमाकेदार नहीं हो पाई। इसलिए अबकी बार सलमान खान ने खुद सूरज बड़जात्या की गाइडलाइन तैयार की है।

नो प्रेम

नो प्रेम

चुलबुल, पवन, बजरंगी कोई भी चलेगा लेकिन प्रेम नहीं। सलमान खान ने सूरज को साफ कहा कि अब उनमें प्रेम जैसी बात नहीं रह गई है इसलिए प्रेम नाम के किरदार से दूर!

ओनली एक्शन

ओनली एक्शन

फिल्म होनी चाहिए एक्शन - दबंग, जय हो, रेडी, वांटेड सबने सलमान खान की फैन फॉलोइंग को काफी बदल दिया है और अब वो एक्शन करते ही अच्छे लगते हैं।

छोटी फिल्म

छोटी फिल्म

सलमान खान ने सख्त हिदायत दी है कि फिल्म जितनी छोटी हो सकती है, उतनी छोटी होगी। आजकल के दर्शक तीन घंटे की फिल्म नहीं झेल सकते।

नो फैमिली

नो फैमिली

फिल्म में कोई भी फैमिली ड्रामा होगा। खुशनसीब होते होंगे वो लोग जिनके परिवार होते हैं लेकिन अब बड़े परिवारों का ज़माना नहीं रहा। इसलिए दर्शक ऐसे परिवार से कभी कनेक्ट नहीं हो पाते।

न्यू एज रोमांस

न्यू एज रोमांस

रोमांस नए दौर का होना। पुराने ज़माने का शरमान बतियाना अब नहीं चलेगा। अब तो इंटरनेट रोमांस का ज़माना है। और इसे करने में काहे का शरमाना।

छोटा बजट

छोटा बजट

फिल्म का बजट छोटा होगा। प्रेम रतन धन पायो का बजट काफी ज़्यादा था और इसलिए फिल्म को ज़्यादा प्रॉफिट नहीं हुआ। इसलिए इस बार सलमान खान गलती नहीं करना चाहते।

फास्ट फिल्म

फास्ट फिल्म

फिल्म तेज़ होगी। कम गानों वाली। क्योंकि जितना फिल्म में गाने होते हैं उतनी ही फिल्म धीमी हो जाती है और दर्शकों को पसंद नहीं आती। इसलिए अबकी बार....नो गाना बजाना

जल्दी होगी शूटिंग

जल्दी होगी शूटिंग

सलमान ने कहा है कि फिल्म बिल्कुल टाइट शेड्यूल में होनी चाहिए। 3 महीने में खत्म हो जानी चाहिए। गौरतलब है कि प्रेम रतन धन पायो 200 दिन में शूट होकर खत्म हुई थी।

Please Wait while comments are loading...