»   » Ufff अब सलमान खान गाएंगे ऑल इज़ वेल....इतनी कोशिश के बाद!

Ufff अब सलमान खान गाएंगे ऑल इज़ वेल....इतनी कोशिश के बाद!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान फैमिली आजकल अपने टूटते परिवार को लेकर काफी चर्चा में है। एक तरफ जहां सोहेल खान और हुमा कुरैशी के अफेयर की खबरों ने उनका घर तो़ड़ा। वहीं अरबाज़ - मलाईका के अलगाव से फैन्स चौंक गए। 

लेकिन अब परिवार में धीरे धीरे सब ठीक हो रहा है। गौरतलब है कि सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव खानदान जिन्होंने कुछ दिन पहले घर छोड़ चुकी थीं, अब परिवार में वापस लौट आई हैं।
[बॉलीवुड ने उड़ाई सलमान की खिल्ली!] 

सोहेल खान गैलेक्सी अपार्टमेंट की जगह, अपने दूसरे फ्लैट में रह रहे थे और अब सीमा भी वहीं शिफ्ट हो गई हैं। माना जा रहा है कि दोनों अपने मनमुटाव दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। 

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने मलाइका अरोड़ा खान को समझाया है कि बहुत सोच समझकर अपना 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ें। इसके बाद वो और अरबाज़ भी अपनी शादी को दूसरा मौका देना चाह रहे हैं। 

यानि कि जल्द ही बॉलीवुड का सबसे प्यारा परिवार वापस एक होने वाला है। वैसे जानिए हाल के दिनों में इस परिवार ने क्या क्या सुना

रिश्तों में कमी

रिश्तों में कमी

काफी दिनों से अरबाज़ मलाईका और सोहेल खान सीमा खान के अनबन की खबरें चल रही हैं। और ये तब और तेज़ हो गईं जब एक तरफ सोहेल खान ने और दूसरी तरफ मलाईका खान ने घर छोड़ दिया।

ज़ोर पर अफेयर की खबरें

ज़ोर पर अफेयर की खबरें

हुमा कुरैशी और सोहेल खान के अफेयर की खबरें तब थोड़ी शांत हुईं जब हुमा ने सोहेल को बड़ा भाई कहा। वहीं मलाईका और अरबाज़ की दिक्कतें हाल ही में सामने आईं जब मलाईका की किसी बिज़नेसमैन को डेट करने की खबरें आने लगीं।

छोड़ दिया है घर

छोड़ दिया है घर

सोहेल की पत्नी सीमा काफी समय से घर पर नहीं थीं और उनके आते ही अब सोहेल को बाहर कर दिया गया था। उन्हें परिवार और कोई और में से किसी एक को चुनने का रास्ता दिया गया था।

बेटे को ले गईं मलाईका

बेटे को ले गईं मलाईका

अरबाज़ खान भी होटल में रह रहे थे और अब जब वो घर वापस आ गए हैं तो मलाईका अपने बेटे के साथ कहीं और शिफ्ट हो गई हैं। खबरें हैं कि वो किसी दुबई के बिज़नेसमैन को डेट भी कर रही हैं। वहीं अर्जुन कपूर के साथ भी उनका नाम जुड़ा।

ओपन रिलेशनशिप में ?

ओपन रिलेशनशिप में ?

खबरें ये भी थीं कि अरबाज़ और मलाईका ओपन रिलेशनशिप में थे और अब वो एक दूसरे के साथ नहीं रहना चाहते। वहीं काफी समय से दोनों में कई बातों को लेकर असहमति थी।

सोहेल को मिली वार्निंग

सोहेल को मिली वार्निंग

सीमा को मनाकर खान परिवार घर तो ले आया था लेकिन सीमा ने सोहेल को घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है और उन्हें वार्निंग भी दे दी गई है कि किसी फैसले के साथ ही घर लौटें।

गायब थीं बहुएं

गायब थीं बहुएं

हाल ही में अर्पिता खान के बेबी शावर में भी घर की दोनों बहुएं गायब थीं और इस बात ने सारी अफवाहें को और पुख्ता कर दिया जो काफी समय से दबी ज़ुबान में कही जा रही थीं।

साथ रहता है खान परिवार

साथ रहता है खान परिवार

गौरतलब है कि अब तक इतने सालों में खान परिवार में कहीं कोई कमी नहीं रही। पूरा परिवार एक साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता है और हमेशा एक साथ ही दिखा है। ऐसे में एक साथ पूरे परिवार का टूटना झटका दे गया।

ऑल इज़ वेल

ऑल इज़ वेल

लेकिन अब लग रहा है कि खानदान में वापस सब ठीक हो चुका है और सलमान खान ऑल इज़ वेल गाने वाले हैं। वैसे भी वो परिवार को एक करने की काफी कोशिश कर रहे थे।

English summary
Salman Khan has finally a reason to smile and thank Sohail Khan.
Please Wait while comments are loading...