»   » Salman Khan on Twitter- शाहरुख-आमिर मेरे दोस्त हैं..भाड़ में गया ये 1..2..3 का टैग

Salman Khan on Twitter- शाहरुख-आमिर मेरे दोस्त हैं..भाड़ में गया ये 1..2..3 का टैग

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और शाहरुख खान एक दूसरे के गले मिल लिये, बहन अर्पिता की शादी में डांस कर लिये लेकिन इनके फैंस को चैन नहीं है। आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस आज भी इसी बात पर बहस करते दिखते हैं कि तीनो में से नंबर वन कौन है। फिर चाहे वो फिल्मो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात हो या फिर ट्विटर पर फॉलोवर्स की संख्या की बात हो।

सलमान खान ने कल देर रात अपने फॉलोवर्स द्वारा शाहरुख व आमिर के फैंस के साथ झगड़ा करने व तीनों खानों के 1...2..3 होने की बात पर बहस करने को लेकर काफी ट्वीट्स किये। सलमान खान ने धमकी तक दे डाली कि अगर यही सब होता रहा तो वो ट्विटर छोड़ देंगे।

सलमान खान ने तो यहां तक लिख दिया कि शाहरुख और आमिर उनके दोस्त हैं और अब अगर किसी ने यहां पर तीनों खानों को कंपेयर किया तो ये सही नहीं होगा। आइये देखते हैं देर रात किस हद तक गया सलमान खान का गुस्सा।

थक चुका हूं इस लड़ाई से

सालों से इस हीरो-हीरो के बीच की लड़ाई देखकर थक चुका हूं। मैंने ट्विटर कुछ अच्छा देखने, करने के लिए ज्वाइन किया था। इस ट्विटर वॉर का हिस्सा बनने के लिए नहीं।

ट्विटर छोड़ दूंगा

इस लड़ाई को अगर आप जारी रखेंगे तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा। मैं यहां पर प्यार फैलाने, अपने विचार बांटने, कुछ मजे करने आया था। अपने ही को-स्टार्स की बेइज्जती कराने नहीं आया था।

मेरे फैंस गलत कर रहे हैं

मैं यहां पर बहुत सारा प्यार देखता हूं, इज्जत मिलती है, खुशी मिलती है। लेकिन यहां पर बहुत से ऐसे फैंस हैं जो कि गलत सोच रखते हैं।

ट्विटर को गलत भाषा को बैन करना चाहिए

मैं नहीं चाहता कि ये आफस में लड़ें और एक दूसरे के लिए गलत, गंदी भाषा का प्रयोग करें। ट्विटर को भी इस तरह की गलत भाषा के प्रयोग को ब्लॉक करना चाहिए।

इतनी नफरत क्यों

हम अपनी सभ्यता में कितने अमीर हैं। क्या हो गया है यार। इतनी नफरत, प्यार में क्यों। अगर कोई मेरा फॉलोवर मेरी इंडस्ट्री के किसी भी एक्टर की बेइज्जतजी करता है तो...

रहना है तो प्यार से रहो

मैं इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर नहीं रहूंगा। बस खल्लास, खत्म, मुझे फॉलो करना है तो यहां पर प्यार मोहब्बत से रहो। नहीं तो मैं गया।

यहां कोई कॉंपटीशन करने नहीं आया हूं

यहां पर कोई किसी से आगे निकलेन के लिए नहीं आया है। किसी के फॉलोवर ज्यादा हैं और कौन मेरे दोस्तों को नीचे गिरा रहा है ये सब बात करने नहीं आया हूं।

मेरे फैंस मेरे कलीग के बीच दरार डाल रहे हैं

मैं यहां पर आया हूं ताकि हम साथ में खुश रहें। लेकिन अगर मैं या मेरे साथी फैंस के बीच में दरार डालेंगे तो ये नहीं चलेगा।

ट्वीट नहीं करुंगा

एक तो वैसे भी मैं कम ट्वीट करता हूं, न हीं करने पर मजबूर ना करो। नहीं तो ट्विटर पर नहीं हूंगा फिर से, कौन सी ब ड़ी बात है।

फैंस को आपस में नहीं लड़ना चाहिए

ये सब ट्वीट नहीं करना चाहता, लेकिन आपको ये समझाना चाहात हूं कि ये सही नहीं है। आप सभी फैंस को आपस में नहीं लड़ना चाहिए।

शाहरुख और आमिर मेरे दोस्त हैं

शाहरुख और आमिर को भी ये बिल्कुल पंसद नहीं है। मेरे फैंस मुझे प्लीज नीचा ना दिखाएं। शाहरुख और आमिर मेरे दोस्त हैं तो बस, भाड़ में गया 123 नंबर। समझे क्या।

आपके भी स्टार को ये सब पसंद नहीं होगा

सोच समझकर कल जवाब देना। फिर डिसाइड करुंगा कि मैं यहां पर रहना चाहता हूं कि नहीं। और गारंटी है कि सब आप के पसंदीदा स्टार्स यही कहेंगे।

इस कनेक्शन को खराब मत करो

जो भी मेरी बात से इत्तिफाक नहीं रखते वो मुझे फॉलो ना करें। एक अच्छा माध्यम मिला है एक जरिया एक दूसरे से कनेक्ट होने का इसे बरबाद ना करो।

आपके बच्चे भी ट्विटर पर हैं ऐसी भाषा का प्रयोग मत करो

और ट्विटर वालों में इतनी समझ नहीं है कि वो गलत भाषा को बैंड कर सकें। बच्चा बच्चा ट्विटर पर है। हमारे और आप के भी। समझे।

भाई की तरह समझा रहा हूं

आप के भाई की तरह समझा रहा हूं। तो आप भाई की तरह सुनो। वो ही कह रहा हूं जो आपके अपनो ने कहा है और आप अपनों से बोलोगे।

English summary
Salman khan late nigh got angry on his Twitter followers as they were using bad language for Shahrukh Khan and Aamir Khan fans. They were tweeting about who has more followers on Twitter and who is no 1 actor Shahrukh, Salman or Aamir.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos