»   » प्रिय सलमान खान...क्या वाकई एक सुपरस्टार ऐसी 'हरकत' करता है?

प्रिय सलमान खान...क्या वाकई एक सुपरस्टार ऐसी 'हरकत' करता है?

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने पहली बार अरिजित सिंह की कंट्रोवर्सी पर अपना रिएक्शन दिया और उन्होंने साबित कर ही दिया कि वो घमंडी भी हैं और ओवररेटेड भी। इतना ही नहीं सलमान ने एक साथ अपने काफी फैन्स इस हरकत के बाद खो भी दिए। 

दरअसल, हाल ही में सलमान खान से अरिजित सिंह की कंट्रोवर्सी पर कमेंट करने को कहा गया। सलमान खान का पहला रिएक्शन था - कौन अरिजित? लेकिन लोगों ने भी सलमान को नहीं छोड़ा...उनसे ये सवाल पूछते रहे।
[क्या है पूरा अरिजित और सलमान मामला!] 

थोड़ी देर बाद सलमान का रिएक्शन आया - अच्छा वो सिंगर! इसके बाद सलमान ने कहा कि एक हर फिल्म में, कई गायक होते हैं जो गाते हैं। ये निदेशक और निर्माता होते हैं जो यह तय करते हैं कि किसकी आवाज फिल्म के लिए सबसे अच्छी आवाज है। एक आवाज मेरी थी, लेकिन उसे भी खारिज कर दिया गया, परेशान और दुखी क्यों हुआ जाए। यही जीवन है।
[10 सुपरस्टार्स खुलकर उड़ा चुके हैं सलमान खान की धज्जियां!] 

सलमान यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि आपकी ज़िंदगी में ऐसा दिन आना चाहिए कि आप किसी के लिए गाने से मना करें तो वो आकर कहे कि प्लीज़ गा दे यार मेरे लिए...सॉरी। 

जानिए वो लोग जिन्हें कभी नहीं मिली सलमान की माफी -
 

अरिजित सिंह

अब सलमान की हरकत से ये तो साफ हो गया है कि सलमान खान अरिजित सिंह को माफ नहीं करने वाले हैं। और अरिजित को भी अब ये चैप्टर बंद ही कर देना चाहिए।

गलती हो चुकी विवेक

ओबेरॉय ने एक चैट शो के दौरान कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाते ही उन्होंने समझ लिया था कि उनसे ये गलती हो चुकी है। इतने के बाद भी सलमान हर जगह उन्हें इग्नोर कर केवल इसी एक बात की याद दिलाना!!!

सलमान खान और परिवार का दिल दुखाया

विवेक ने माना कि इस हरकत से सलमान खान और उनकी मां को दुख पहुंचाने का दुख है। क्योंकि अरबाज़ और सोहैल उनके दोस्त थे। और इस घटना के बाद उन्होंने दोस्त खो दिए!

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर से सलमान खान की नाराज़गी क्यों हैं ये तो जगज़ाहिर है। लेकिन ना ही रणबीर ने कभी इस बात का ज़िक्र किया ना ही सलमान खान ने।

बीता चैप्टर

हाल ही में सलमान से किसी ने पूछा था कि कई साल पहले कैटरीना और रणबीर की बिकीनी तस्वीरें देखकर कैसा लगा था। सलमान ने कहा रणबीर भी अब बाकियों की तरह पुराना किस्सा है।

संजय दत्त से खफा

ये तो साफ हो चुका है कि सलमान खान संजय दत्त को इग्नोर कर रहे हैं। जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं, सब उनसे मिलने पहुंच चुके हैं सिवाय भाई के।

दो फिल्मों से बढ़ी दूरी

मीडिया रिपोर्ट के कारण इस दूरी का कारण हैं दो फिल्में। पहली दत्त और दूसरी सुलतान। एक तो संजू बाबा ने सुलतान रिजेक्ट की और दूसरा दत्त का हीरो रणबीर कपूर का होना।

अर्जुन कपूर

सलमान से अर्जुन 4 कोस दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं।सलमान से दूर भागने का कारण बताया जा रहा है ऑल इंडिया बकचोद में अर्पिता पर मारे गए अर्जुन के चुटकुले। जो कि भद्दे थे और अश्लील भी।

नहीं दे रहे डेट्स

मलाईका अरोड़ा खान और अरबाज़ के तलाक का कारण दबी ज़ुबान में लोग अर्जुन कपूर को बता रहे हैं। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो कोई नहीं जानता। लेकिन अब अर्जुन के पापा को सलमान की फिल्म नो एंट्री की डेट्स नहीं मिल रहीं।

English summary
Salman Khan finally reacts to Arijit Singh controversy and disappoints!
Please Wait while comments are loading...