»   » Pictutres बजरंगी भाईजान को मिला स्टैंडिंग ओवियेशन

Pictutres बजरंगी भाईजान को मिला स्टैंडिंग ओवियेशन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के फैंस के लिए सलमान की फिल्म किसी दुआ से कम नहीं होती। भाईजान कहते ही नहीं बल्कि ये सलमान को भाईजान मानते भी हैं। आज बजरंगी भाईजान का टीजर ऑफीशियली रिलीज किया जाएगा। सबसे पहले सलमान के 50 फैंस को सबसे पहले ये टीजर देखने का मौका मिला।

सलमान की बजरंगी भाईजान को लेकर Excited, जानिये क्या है खास इस टीजर मे!

27 मई को फैंस ने इस टीजर को देखा और सभी का रिस्पॉंस यही रहा कि ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। टीजर लॉंच पर कबीर खान और उनकी पत्नी भी मौजूद थे। सलमान खान के ना होने से हालांकि फैंस थोड़ा सा निराश थे लेकिन टीजर देखकर उनकी निराशा गायब ही हो गयी।

बजरंगी भाईजान के टीजर को देखने के बाद लोगों ने खड़े होकर स्टैंडिंग ओवियेशन भी दिया। सभी ने पूरे टीजर लॉंच के दौरान सीटियों और तालियों द्वारा अपनी खुशी जाहिर की।

50 फैंस को दिखाया टीजर

50 फैंस को दिखाया टीजर

लोग लगातार कबीर खान से ट्विटर पर बजरंगी भाईजान के टीजर लॉंच की डीटेल पूछ रहे हैं। आखिरकार कबीर खान ने 28 मई का दिन चुना और इससे पहले उन्होंने सलमान खान के 50 फैंस को सबसे पहले ये टीजर दिखाने का फैसला किया।

कबीर खान ने रखा कॉंटेस्ट

कबीर खान ने रखा कॉंटेस्ट

कबीर खान ने ट्विटर पर एक कॉंटेस्ट रखा था जिसके द्वारा चुने गये 50 विजेताओं को सलमान खान के टीजर को देखने के लिए चुना गया।

उत्सुक फैंस

उत्सुक फैंस

सलमान के टीजर के लिए चुने जाने पर फैंस की खुशी का ठिकाना ना था। सभी सनी सुपर साउंड, मुंबई में वक्त से पहले ही पहुंचकर टीजर देखने का इँतजार करने लगे।

कबीर खान और उनकी पत्नी

कबीर खान और उनकी पत्नी

कबीर खान अपनी पत्नी के साथ बजरंगी भाईजान के टीजर पर सलमान खान के फैंस के रिएक्शन देखने के लिए पहुंचे। कबीर खान ने बताया कि फैंस टीजर देखने के दौरान बेहद खुश थे और लगातार सीटिया व तालियां बजा रहे थे।

बजरंगी भाईजान को मिला स्टैंडिंग ओवियेशन

बजरंगी भाईजान को मिला स्टैंडिंग ओवियेशन

कबीर खान ने बताया कि टीजर देखने के बाद फैंस ने खड़े होकर बजरंगी भाईजान को स्टैंडिंग ओवियेशन दिया।

English summary
Salman Khan's Bajrangi Bhaijaan made it to headlines and now people are eagerly waiting for the teaser to release. 50 lucky Salman Khan fans got the chance to watch the teaser first.
Please Wait while comments are loading...