»   » ये लीजिए...सलमान का दबंग 3 धमाका...उनके 'खान एलान' के साथ!

ये लीजिए...सलमान का दबंग 3 धमाका...उनके 'खान एलान' के साथ!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान किसी भी चीज़ का एलान बड़ी ही स्टाइल में करते हैं। और अब उन्होंने एलान किया है दबंग 3 के होने का और नो एंट्री में एंट्री के ना होने का।

दरअसल, सलमान को लेकर आजकल इतनी बातें चल रही हैं, कि फिलहाल उनकी फिल्मों पर ज़्यादा कोई ध्यान नहीं दे रहा है। लेकिन अभी यही फिल्में जब 300 करोड़ कमाएंगी तो फिर पूछिएगा कि इतना हो हल्ला करने वालों ने कैसे कमाने दिया फिल्म को इतना।
[#Wanted: सीक्वल एक...पर सलमान को चाहिए एक नहीं, दो नहीं 9 हीरोइनें!] 

बहरहाल, मुद्दे की बात करते हैं, कि सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म दबंग 3 को कंफर्म कर दिया है। यानि कि ट्यूबलाइट के बाद वो इसी फिल्म में काम करेंगे। वैसे अगर सूत्रों की मानें तो फिल्म में सलमान खान ने साजिद वाजिद की जगह हिमेश रेशमिया को मौका देने की ठान ली है।
[सलमान खान को ज्ञान देना है...तो इतनी औकात होनी चाहिए!] 

गौरतलब है कि साजिद वाजिद दबंग सीरीज़ की पहचान हैं। तोरे नैना से लेकर मुन्नी तक उन्होंने दबंग का हर गाना पॉपुलर किया है। हालांकि ऐसा ही साथ सलमान और हिमेश का था। हेलो ब्रदर के ज़माने से सलमान हिमेश साथ काम कर रहे थे।

वैसे जानिए किस किस को सलमान खान ने अचानक अपनी फिल्मों में कर दिया रिप्लेस -
 

दबंग 3

पहले सलमान खान और हिमेश रेशमिया साथ में सुपरहिट थे और फिर दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई। इसके बाद हिमेश की जगह सलमान की फिल्मों में ली साजिद वाजिद। लेकिन अब खबर है कि प्रेम रतन धन पायो के बाद सलमान - हिमेश में सब ठीक हो चुका है और वो दबंग 3 में वापस आ चुके हैं।

अरिजित से राहत

फिल्म का गाना जग घुम्या रिलीज़ हो चुका है और गाना सुनकर कोई भी बता देगा कि गाना अरिजित के लिए ही बना था। लेकिन फिलहाल इतनी कंट्रोवर्सी के बाद तो सलमान अरिजित को आउट कर राहत फतेह अली खान को इन कर चुके हैं।

कैटरीना का प्रोजेक्ट

खबर थी कि कैटरीना कैफ करण जौहर के एक प्रोजेक्ट का हिस्सा थीं जिसे सलमान खान को प्रोड्यूस कर रहे थे। लेकिन फिर हुआ हीरोइन का रिप्लेसमेंट और आ गईं जैकलीन फर्नांडीज़।

परिणीति चोपड़ा - जुगलबंदी

जुगलबंदी सलमान खान प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म है जिसके लिए परिणीति चोपड़ा फाइनल थीं लेकिन अब खबर है कि इस प्रोजेक्ट में भी सलमान की फेवरिट जैकलीन फर्नांडीज़ हैं।

किक 2

सलमान खान का दिल आजकल कृति सैनन पर अटक गया है और अपनी हर फिल्म के लिए वो कृति को अप्रोच करवा रहे हैं। हाल ही में किक 2 से भी जैकलीन को हटाकर कृति सैनन को लेने की बात ज़ोरों से चर्चा में है।

सनी लियोन

सलमान खान फिल्म्स पंजाबी ब्लॉकबस्टर जट और जूलियट का रीमेक कर रही है जिसे अहमद खान डायरेक्ट कर रहे थे। फिल्म में सनी लियोन को अप्रोच करने की बात थी लेकिन फिर सलमान ने उन्हें रिप्लेस करवाकर कियारा आडवाणी को फाइनल करवा दिया है।

देवदास!

सलमान को खुद देवदास करनी थी और इस बात के लिए वो संजय लीला भंसाली के पीछे पड़ गए थे।

मस्तानी

जब ऐश - सलमान का ब्रेकअप हुआ तो सलमान खान कैटरीना कैफ को भंसाली के घर ले गए और कहा कि इनका नाम कैटरीना कैफ और अब यही आपकी मस्तानी हैं।

सुलतान की हीरोइन

सुलतान की हीरोइन के लिए तो आदित्य चोपड़ा और सलमान खान भिड़ ही गए थे। आदित्य चोपड़ा की फेवरिट थीं परिणीति चोपड़ा!

English summary
Salman Khan confirms three of his upcoming projects.
Please Wait while comments are loading...