»   » "मैं हीरो था, हीरो हूं और हीरो ही रहूंगा!" - सलमान खान

"मैं हीरो था, हीरो हूं और हीरो ही रहूंगा!" - सलमान खान

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान इस इंडस्ट्री के इकलौते स्टार हैं जो बेसिर पैर की बातें करते हैं और लोग सुनते भी हैं। सबसे मज़ेदार तो ये कि हर बार वो पिछली बार की बात से पलट जाते हैं लेकिन लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता।

ज़्यादा पुरानी बात नहीं है। किक 2 के अनाउंसमेंट के दौरान सलमान से पूछा गया कि फिल्म कैसी है तो सलमान ने कहा था कि कहानी पर काम चल रहा है। लेकिन उन्हें निगेटिव शेड करने का काफी मन है।
[#Scandal: "सलमान ने लड़की से कहा तुम्हारा घर जानता हूं...इंटरव्यू छपा तो..."]

अब हाल ही में उनसे फिर से विलेन के बारे में पूछा गया, जैसा कि अक्षय कुमार रोबोट के सीक्वल में बने हैं। तो सलमान अपनी ही बात से मुकर गए। उनका कहना था कि वो हीरो ही बन सकते हैं और उन्हें हीरो बनने में ही मज़ा आता है।

salman khan kick 2

वो चाहते हैं कि लोग फिल्म में उन्हें देखकर इंटरटेन हों और मुस्कुराते हुए घर जाएं। इसलिए वो हीरो ही बनते हैं, विलेन बनने का कोई शौक नहीं है।  सलमान का मानना है कि वो एक एवरेज टैलेंट हैं।

उनमें कोई ऐसी खासियत नहीं है जो उन्हें एक शानदार एक्टर बना दे लेकिन अपने पूरे टैलेंट को निचोड़ कर सुपरस्टार बनना उन्हें आता है। और वो हैं।
[ये लीजिए...सलमान का दबंग 3 धमाका...उनके 'खान एलान' के साथ!] 

रूकिए जनाब, सलमान का कॉन्फिडेंस यहीं खत्म नहीं होता है, वो आगे कहते हैं कि मैं हिंदी फिल्मों का हीरो हूं और इस देश में हीरो का मतलब हीरो है। अंत में वो जीतता है, चाहे किसी के लिए भी लड़ रहा हो। और मैं वही करता हूं। अपने फैन्स के लिए।

English summary
Salman Khan confesses playing a role about villain!
Please Wait while comments are loading...