»   » UH Oh..."कैटरीना आई और बात करने लगी तो सुन ली" - सलमान!

UH Oh..."कैटरीना आई और बात करने लगी तो सुन ली" - सलमान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, सलमान खान...तीन नाम तीन दिन से एक साथ सुन सुनकर सबका दिमाग खराब हो चुका है और अब सलमान खान की तरफ से आखिरकार कुछ तो बाहर आया।

जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि कैटरीना कैफ दो दिन में दो बार सलमान खान से मिल चुकी हैं और इस बात को लेकर काफी हंगामा था। लेकिन अब ये साफ कर दिया गया है कि सलमान खान का कैटरीना और रणबीर के ब्रेक अप से कोई लेना देना नहीं हैं। 
[SCOOP: दो किस्से, एक सलमान, कौन सच्चा - कैटरीना या सुलतान?] 

सलमान से जुड़े एक सूत्र का साफ साफ कहना है कि कैटरीना कैफ और रणबीर से जितना दूर रहा जा सकता है, सलमान उतना ही दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं। 

इतना ही नहीं सलमान खान के एक करीबी ने तो पार्टी का भी किस्सा बता डाला। अली ज़फर की बर्थडे पार्टी में कैटरीना आईं और वहां सलमान भी थे। वो मिली और उनसे बात करने लगीं तो सलमान को भी सुनना पड़ा।
[''इनका नाम कैटरीना कैफ है और यही आपकी मस्तानी हैं'' - सलमान] 

ना ही सलमान ने उन्हें कोई सलाह दी ना ही कैट ने कोई मश्विरा किया। पर हां दोनों ने बैठकर काफी समय तक बात ज़रूर की। वैसे सलमान काफी लोगों का रिश्ता सुधारने की कोशिश कर चुके हैं -
 

दूर ही रखो रे बाबा

सलमान इस पचड़े से बिल्कुल दूर रहना चाहते हैं। वैसे भी जबसे कैटरीना कैफ रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं, सलमान ने उनसे दूरी बना कर रखना ही बेहतर समझा है।

पुलकित यामी का ब्रेक अप

हाल ही में खबरें उड़ चुकी हैं कि पुलकित यामी का ब्रेक अप हो चुका है क्योंकि पुलकित का मानना है कि इतनी निगेटिव खबरें उनकी इमेज और करियर के लिए अच्छी नहीं हैं। और ये सब हुआ सलमान की पार्टी के बाद।

ऋतिक रोशन सुज़ैन खान

ऋतिक रोशन और सुज़ैन खान का रिश्ता जब टूटने की कगार पर था तो सलमान खान ने इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की थी। दरअसल, सलमान ऋतिक और सुज़़ैन दोनों के ही काफी करीब हैं।

रात भर रहे ऋतिक

तलाक से कुछ समय पहले ऋतिक सलमान के पनवेल फार्महाउस में उनसे मिलने पहुंचे थे और सूत्रों के अनुसार वो रात भर वहीं रहे और ये माना गया कि ये ऋतिक की आखिरी कोशिश थी अपना टूटता घर बचाने की।

संगीता बिजलानी अज़हरूद्दीन

सलमान से शादी टूटने के बाद संगीता बिजलानी ने अज़हरूद्दीन से शादी कर ली। लेकिन कुछ साल बाद दोनों का तलाक हुआ और सलमान को ये खबर मीडिया से मिली। उन्होंने तुरंत संगीता से संपर्क किया था।

सलमान ने दिया साथ

उस दौरान संगीता बहुत ही बुरे दौर से गुज़र रही थीं, सलमान ने उन्हें घर बुलाया और सबने उनसे बात की। इसके अलावा सलमान ने अलवीरा को हिदायत दी थी कि संगीता को अकेला ना छोड़ें।

अर्पिता खान - अर्जुन कपूर

अर्पिता अर्जुन के रिलेशनशिप के बारे में जब सलमान को पहले पता चला तो उन्हें थोड़ा झटका लगा लेकिन उन्होंने दोनों का साथ दिया। और अर्जुन को मेंटॉर भी किया।

अर्जुन का दिया साथ

इतना ही नहीं, इस रिलेशनशिप के टूटने के बाद भी सलमान ने अर्जुन कपूर का पूरा साथ दिया था और उन्हें हीरो बनने की पूरी ट्रेनिंग भी दी थी। उस दौरान अर्जुन कपूर नो एंट्री में असिस्टेंट थे।

तनीषा और अरमान कोहली

बिग बॉस पर शुरू हुए इस रिश्ते को सलमान ने पूरी तरह प्रोटेक्ट किया और शो के दौरान तनीषा को हिंट भी दिए कि वो अपनी इमेज बाहर कैसी दिखा रही हैं। इसका कारण था इस रिलेशनशिप की वजह से काजोल और अजय देवगन का गुस्सा।

English summary
Salman Khan clears out the air between Katrina Kaif - Ranbir Kapoor equation.
Please Wait while comments are loading...